Basti News: कूड़ा जलाने को लेकर हुए विवाद में एक महिला ने पड़ोस की एक अन्य महिला पर हंसते हुए कर दिया हमला

9

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती न्यूज़ डेस्क:  जिले के दुबुलिया थाना क्षेत्र के बैरागल गांव में कूड़ा जलाने को लेकर हुए विवाद में एक महिला ने पड़ोस की एक अन्य महिला पर हंसते हुए हमला कर दिया. परिजन गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंची और घटना की जानकारी ली। थाना प्रभारी मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस पूछताछ में बैरागल गांव के लोगों ने बताया कि गांव निवासी सैयद अली के घर के सामने  मोहल्ले की एक महिला ने दिन में कूड़ा जला दिया. यह देख सैय्यद अली ने उसे कूड़ा जलाने से मना किया तो वह भड़क गई। इस बात को लेकर महिला और सैयद अली के बीच कहासुनी हो गई। गुस्से में उसने बगल में पड़ी एक ईंट उठाई और सैय्यद अली के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। पति को चोटिल होते देख उसकी पत्नी सबरुन्निशा (38) बचाव में पहुंची।

तब तक नाराज पड़ोसी महिला ने दरांती उठा ली और सैय्यद अली की पत्नी सबरुन्निशा पर हमला कर दिया। हमले में सबरुनिशा के शरीर पर गंभीर घाव हो गया और वह जमीन पर गिर पड़ी और रोने लगी। सबरुनिशा को खून से लथपथ देख मौके पर भगदड़ मच गई। आनन-फानन में परिजन घायल सबरून निशा को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए. यहां पहुंचकर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर दुबुलिया थाने की पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाना प्रभारी मनोज त्रिपाठी ने बताया कि कूड़ा जलाने को लेकर हुए विवाद में शब्रुन्निशा की मौत हो गई है और उसका पति घायल हो गया है. पूछताछ में सामने आए तथ्यों के आधार पर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। शिकायत अभी प्राप्त नहीं हुई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.