Hindu Mahasabha on PM Modi : PM मोदी पर हिंदू महासभा के बिगड़े बोल, कहा- ‘जिसकी एक बात नहीं उसका एक बाप नहीं

7

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

“जिसकी एक बात नहीं, उसका बाप एक नहीं” जी हां ये अपशब्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए हिंदू महासभा ने बोलते हुए अपने कार्यालय से पीएम मोदी की तस्वीर उतारकर उस जगह सावरकर की तस्वीर लगा दी है।

आज जब पीएम मोदी ने देश को ये संदेश देते हुए बताया कि केंद्र सरकार जो तीन नए कृषि कानून लाई थी उसको सरकार ने निरस्त करने का फैसला किया है।

मोदी के इस संबोधन के बाद जहां किसानों ने खुशी मनाते हुए मिठाइयां बांटी वहीं हिंदू महासभा को नए कृषि कानूनों को वापस करना सदमें में पहुंचा गया।

कृषि कानूनों के वापस होने के ऐलान के बाद हिंदू महासभा ने अपने अलीगढ़ के कार्यालय से पीएम मोदी की तस्वीर उतारकर उस जगह सावरकर की तस्वीर तंगी दी है।

हिंदू महासभा के अधिकारियों का कहना है कि “जिसकी एक बात नहीं उसका एक बाप नहीं”। ऐसे नेता की तस्वीर हम अपने कार्यालय में नहीं लगाएंगे जो अपनी बातों से पलट जाए। आज कृषि कानून पर पलट गए हैं कल 370 और सीएए व एनआरसी जैसे कानून से भी पलट जायेंगे।

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर हमने उस दिन लगाई थी जब उन्होंने कश्मीर से धारा 370 हटाकर जम्मू कश्मीर में शांति स्थापित की थी। लेकिन जिस तरह से सरकार ने तीनों कृषि कानून वापस लिए हैं इससे लगता है कि सरकार अताताइयों के सामने घुटने टेक दिए हैं। अब तक सरकार जिस किसानों को अलगाववादी, खालिस्तानी गुंडे कहती थी उनके दबाव में यह कानून वापस लिया है। कल को सीएए (CCA) एनआरसी (NRC) और धारा 370 को भी वापस ले लेगी।

उन्होंने कहा कि अगर फिर से दिल्ली में CAA और NRC को लेकर लोग धरना पर बैठेंगे तो सरकार दबाव में यह कानून भी वापस ले लेगी। सरकार ने अपनी कथनी और करनी में अंतर किया है। इससे समूचे देश का विश्वास प्रधानमंत्री ने तोड़ा है। इसलिए अपने कार्यालय से प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर हटा दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.