Harraiya crime News : ससुराल गए युवक का शव खेत में मिला , हरैया खेमराजपुर गांव का मामला

0 167

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

हरैया न्यूज़ | हर्रैया टाईम्स | 14 August 2021

Dead Body Of Young Man Who Went To In-Laws’ House Was Found In The Field : Harraiya News

हर्रैया थानाक्षेत्र के खेमराजपुर गांव ( khemrajpur Village ) में ससुराल गए 28 वर्षीय युवक का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। वह शुक्रवार सुबह शौच के लिए गया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक हरैया बिंदेश्वरी मणि तिवारी ( Bindeshwari Mani Tiwari) ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

हर्रैया थानाक्षेत्र के छपिया बुजुर्ग गांव निवासी


हर्रैया थानाक्षेत्र के छपिया बुजुर्ग गांव निवासी विकास श्रीवास्तव ( Vikash Shreevastav ) की ससुराल खेमराजपुर में रामशंकर लाल श्रीवास्तव के यहां थीं। बृहस्पतिवार शाम वह ससुराल आया। पत्नी और बच्चे ससुराल में थे। पत्नी के अनुसार शुक्रवार सुबह पति शौच के लिए सीवान में गए। जब काफी देर तक नहीं लौटे तो परिवार के लोग खोजते हुए खेत की तरफ गए, जहां उनका शव पड़ा था। शव देख परिवार के लोग चीखने-चिल्लाने लगे और शव को उठाकर घर ले आए।

प्रभारी निरीक्षक हर्रैया बिंदेश्वरी मणि तिवारी मौके पर पहुंचे

सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक हर्रैया बिंदेश्वरी मणि तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिवार वालों से बातचीत कर जानकारी हासिल की। पुलिस का मानना है कि प्रथम दृश्टया मौत हार्ट अटैक से लग रही है। विकास की मौत के बाद उसके परिजन भी खेमराजपुर गांव पहुंच गए। विकास की मौत पर पत्नी संगीता, आठ वर्षीय बेटी प्रिया, छह वर्षीय अंशिका का रो-रोकर बुरा हाल है।

पोखरना चौराहे पर थी इलेक्ट्रिक की दुकान

आठ माह का बेटा रितिक परिजनों को रोता देख कुछ समझ नहीं पा रहा था। मृतक विकास श्रीवास्तव के छोटे भाई आकाश श्रीवास्तव ने बताया कि भैया बहुत ही मिलनसार थे। बहनोई राजू श्रीवास्तव ने बताया कि बृहस्पतिवार रात करीब 8 बजे तक विकास से बातचीत हुई थी। उस बीच न तो उसकी तबीयत खराब लगी और न ही परेशान था। जीविकोपार्जन के लिए विकास पोखरना चौराहे पर इलेक्ट्रिक की दुकान खोल रखी थी।

Harraiya crime News संक्षिप्त विवरण

कंटेंटन्यूज़
थाना क्षेत्रहरैया
घटना स्थलखेमराजपुर
गांवछपिया बुजुर्ग
स्रोतअमरउजाला
दिनांक14/08/2021

Get real time updates directly on you device, subscribe now.