Harraiya, Basti ; अंधविश्वास में फंसी महिला के जेवर ले भागे उच्चक्के

36

Harraiya, Basti ; अंधविश्वास में फंसी महिला के जेवर ले भागे उच्चक्के

Harraiya Times | Harraiya

अंधविश्वास के जाल में महिला को फंसाकर जेवरात समेत पर्स लेकर तीन उच्च्क्के दिनदहाड़े भाग निकले। ठगी का अहसास जब तक महिला को होता, तीनों नजरों से ओझल हो चुके थे। रोते-बिलखते महिला हर्रैया थाने पहुंची और आपबीती बताई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से टप्पेबाजों का सुराग लगाने में जुट गई।

नगर पंचायत हर्रैया के वार्ड नंबर सात गांधीनगर की रहने वाली आशा देवी पत्नी अर्जुन ने बताया कि सोमवार को हर्रैया ब्लाक पर ई-श्रम कार्ड बनवाने के लिए पैदल जा रही थीं। बभनान फ्लाई ओवर के पास बाइक सवार तीन युवक आए। इनमें से एक ने दीदी कहकर बुलाया और बोला कि तुम पर देवी-देवता का साया हैं। इससे तुम्हारा परिवार काफी परेशान रहता होगा। उसकी बातों में आशा देवी उलझ गईं। इसके बाद वह बोला कि हमारे शरीर में भगवान हनुमान सवार होते हैं।

इस परेशानी से अगर छुटकारा चाहती हो तो तुम अपने काने के दोनों झाला व पर्स हमें दे दो और ग्यारह कदम आगे व 31 कदम पीछे चलो। उनकी बातें मान जेवर व पर्स देने के बाद जैसे ही आशा देवी 31 कदम चलने के लिए पीछे मुड़ गई। इसी बीच तीनों उच्चक्के बाइक से भाग निकले। आशा देवी के अनुसार करीब पंद्रह हजार रुपये का सोने का झाला, मोबाइल, पासबुक, आधार कार्ड के साथ घर के मुख्य दरवाजे का की चाभी लेकर ठग भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।