Harraiya Basti News :हाईवे पर हादसे में बाइक सवार की मौत

11

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

गोटवा,बस्ती: हाईवे पर नगर बाजार थानाक्षेत्र के कैप्टननगर बसहवां के पास सड़क हादसे में एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई।

हर्रैया थाना क्षेत्र के सिसई निवासी 49 वर्षीय उमाशंकर वर्मा पुत्र रामानंद महूघाट-अमारी मार्ग पर एक किराने की दुकान चलाते थे। साथ ही एक प्राइवेट कंपनी स्तर से हाईवे पर बिछाए गए केबिल की पेट्रोलिग का भी जिम्मा संभाल रहे थे। बुधवार की रात बस्ती शहर के पास सड़क के किनारे जेसीबी से खुदाई का काम चल रहा था। इससे केबिल न कट जाए, इसलिए कंपनी की तरफ से उनके पास फोन आया। रात करीब साढ़े आठ बजे बाइक से उमाशंकर शहर के लिए रवाना हो गए।

इस दौरान उनका बड़ा बेटा सचिन बस्ती में ही था। पिता के आने की सूचना पर उनका इंतजार कर रहा था। कैप्टननगर बसहवां के पास उनकी बाइक को वाहन ने ठोकर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी उनके बेटे सचिन को दी। घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। अनियंत्रित ट्रक से भिड़ी कार, बाल-बाल बचे कार सवार जासं, गौरा,बस्ती: हाईवे पर विद्युत उपकेंद्र कप्तानगंज के सामने अयोध्या से बस्ती की तरफ जा रही अनियंत्रित ट्रक में फैजाबाद से बस्ती की तरफ जा रही कार भिड़ गई। गनीमत रहा कि कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए। कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को हटवाकर यातायात बहाल कराया।

मुंबई के सुनील नाथ अपनी पत्नी स्मृता देवी, बेटी रिमा व बेटा आलोक के साथ मुंबई से शनिवार को कार से अपने पैतृक गांव मुज्जफरपुर जाने के लिए निकले थे। गुरुवार की सुबह 9.30 बजे विद्युत उपकेंद्र कप्तानगंज के पास पहुंचे थे। तभी अयोध्या से बस्ती की जा रही ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर कार की साइड में आ गई। जिससे कार ट्रक में भिड़ गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे में कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.