Govind Raju NS : गोविंद राजू एनएस बने बस्ती मण्डल के नये मंडलायुक्त

0 790

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

📍 बस्ती | हरैया टाईम्स न्यूज़ सर्विस

प्रदेश सरकार ने 2005 बैच के आईएएस आफिसर गोविंद राजू एनएस को बस्ती को नया कमिश्नर बनाया है। लंबेे समय से प्रतीक्षारत चल रहे गोविंदराजू को सरकार ने महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते हुए बस्ती भेजा है। बस्ती में कमिश्नर के पद पर तैनात 1998 बैच के अनिल कुमार सागर प्रदेश सरकार के इस फैसले के बाद लम्बी छुट्टी पर चले गए हैं।

IAS Officer Transfer: प्रतीक्षारत गोविंद राजू एनएस बस्ती के कमिश्नर, स्टडी लीव पर अनिल कुमार सागर व किंजल सिंह

उत्तर प्रदेश शासन ने मंगलवार को 13 आइपीएस व 14 पीपीएस अधिकारियों का तबादला करने के बाद प्रतीक्षारत आइएएस अफसर गोविंद राजू एनएस को तैनाती दे दी है। 2005 बैच के अफसर गोविंद राजू को बस्ती मंडल का आयुक्त बनाया गया है।

शासन ने गोविंद राजू एनएस को आज बस्ती मंडल का आयुक्त बनाया है। वह आयुक्त एवं निदेशक उद्योग के पद से हटाये जाने के बाद प्रतीक्षारत थे। बस्ती मंडल के आयुक्त 1998 बैच के आइएएस अफसर अनिल सागर अध्ययन अवकाश पर बार्सिलोना (स्पेन) जाने वाले हैं। इसी कारण उनके स्थान पर गोविंद राजू एनएस को तैनात किया गया है।

अनिल सागर की पत्नी आइएएस अफसर किंजल सिंह भी लम्बे समय से अवकाश पर हैं। निदेशक पंचायती राज के पद पर तैनात किंजल सिंह के भी अध्ययन अवकाश पर जाने की संभावना जताई जा रही है। अनिल सागर एक वर्ष के स्टडी लीव पर स्पेन जा रहे हैं। वहां पर वह मास्टर प्रोग्राम इन इकोनॉमिक्स कोर्स करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.