Gautam Budh Nagar News: नोएडा में सरकारी अधिकारियों की टीम पर हमला, जानें पूरा मामला

133

Gautam Budh Nagar News: नोएडा में सरकारी अधिकारियों की टीम पर हमला, जानें पूरा मामला

Harraiya Times

Attack in Noida on Government Officials: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में एक डूब क्षेत्र में अतिक्रमण विरोधी अभियान चला रही जिला प्रशासन की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।उन्होंने बताया कि हमले के बाद पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में ले लिया।अधिकारी के मुताबिक, यह घटना तब हुई, जब नोएडा प्राधिकरण और राजस्व विभाग की टीम बृहस्पतिवार को सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सोरखा गांव के दौरे पर थी।

लोगों ने पत्थर फेंके

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) आशुतोष द्विवेदी ने कहा, “टीम क्षेत्र में अवैध कब्जा हटाने के लिए पहुंची थी। अवैध निर्माण को नष्ट कर दिया गया, जिसके बाद कुछ लोग मौके पर जमा हो गए। जब टीम लौटने लगी तो किसी ने पत्थर फेंका, जिससे एक सरकारी वाहन के शीशे टूट गए।”द्विवेदी के अनुसार, सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में संदिग्धों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और अन्य उपलब्ध सामग्री के जरिये घटना में शामिल बाकी लोगों की पहचान की जा रही है और उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।द्विवेदी के मुताबिक, घटना के बाद इलाके में कानून और व्यवस्था की कोई स्थिति नहीं पैदा हुई।

हिंडन नदी के क्षेत्र में अवैध प्लॉट

मालूम हो कि सोरखा गांव का काफी हिस्सा हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में आता है। वहां लंबे समय से अवैध रूप से प्लॉट काटे जा रहे थे। हाल ही में प्लाट काटकर एक जमीन पर स्कूल बना दिया गया था, जिसे लेकर लगातार शिकायत मिल रही थी। मामला उच्च न्यायालय में पहुंचा, जिससे मिले आदेश के बाद जिला प्रशासन ने अतिक्रमण विरोधी करवाई की।

Note : This story is auto-generated from a syndicated feed. Harraiya Times holds no responsibility for its content.