Gaur Thana Basti News : विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस से मारपीट, गौर थाना क्षेत्र का मामला

0 699

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

📍 गौर | हरैया टाईम्स न्यूज़ सर्विस

बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के तरैनी गांव में शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे किसी विवाद के होने की सूचना पाकर गांव में दबिश देने पहुंची गौर पुलिस और ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया।जिस पर पुलिस वालों ने महिला व बच्चों सहित कुछ लोगों की जमकर पिटाई कर दी।आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस वालों को भी दौड़ाकर पिटाई करने लगे जिस पर कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।घटना की सूचना पर गांव में कई अन्य थाने की फोर्स तैनात कर दी गई है।

तरैनी गांव का है मामला


तरैनी गांव में परशुराम व राजदेव के बीच तांत्रिक के द्वारा झाड़-फूंक को लेकर कुछ विवाद चल रहा था।जिस पर किसी ने पहले डायल 112 को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। लेकिन कुछ देर बाद फिर लोगों में विवाद शुरू हो गया। विवाद को देखते गौर थाने की पुलिस सरकारी जीप से गांव पहुंची।जहां पर महिलाओं से कहासुनी होने लगा। इस पर नाराज पुलिसकर्मियों ने कुछ लोगों की पिटाई कर दी।देखते ही देखते आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस वालों पर हमला बोल दिया और कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।अंधेरे का फायदा उठाते हुए ईट पत्थर भी खूब फेंके गए।जिससे जीप के शीशे टूट गए।

मारपीट के दौरान पुलिसकर्मी रमाशंकर यादव का नेम प्लेट व दो चश्मे ..

मारपीट के दौरान पुलिसकर्मी रमाशंकर यादव का नेम प्लेट व दो चश्मे ग्रामीणों के हाथ लग गए हैं।ग्रामीणों ने बताया कि गांव के शुभम,धर्मेंद्र,अंजनी ,राजेश के मोबाइल पुलिसकर्मी उठा ले गए।जबकि पुलिस की पिटाई से रंजीत (14 )मुकेश (12) अंजनी (25)लालू (5)को गंभीर चोटें आई हैं।जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है।प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि तरैनी गांव में दबिश देने गए कुछ पुलिसकर्मियों के साथ ग्रामीणों ने हाथापाई की है।घटना की जांच की जा रही है।गांव में पुलिस बल तैनात किया

  • विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस से मारपीट
  • ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों की पिटाई की
  • पुलिस कर्मियों के वाहन में की तोड़फोड़
  • कई पुलिसकर्मियों,ग्रामीणों को आईं चोटें
  • घायलों को अस्पताल में चल रहा इलाज।
  • सूचना पर कई थानों की फोर्स पहुंची
  • गौर थाने के तरैनी गांव की घटना।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.