Four Injured In Road Accident Kaptanganj : खड़े ट्रक से पिकअप टकराई, चार घायल

0 212

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

महराजगंज (बस्ती) | हरैया टाईम्स न्यूज़ सर्विस वेब

महराजगंज (बस्ती)। पशु बाजार से घर लौट रहे पशु व्यापारियों की पिकअप कप्तानगंज थाने के दुधौरा गांव के निकट बाबा ढाबा के सामने खड़े ट्रक से टकरा गई। जिससे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और एनएचएआई की टीम ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। घायलों में दो की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया।

गोंडा जनपद के नवाबगंज थाने के कोल्हमपुर विशेन गांव…


गोंडा जनपद के नवाबगंज थाने के कोल्हमपुर विशेन गांव के रहने वाले पशु व्यापारी सोमवार की रात पशुओं को बेचने के लिए पिकअप से गोरखपुर के छपिया पशु बाजार गए थे। वहां से वापस लौटते समय मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे जैसे ही कप्तानगंज थाने के दुधौरा गांव के निकट बाबा ढाबा के सामने पहुंचे तभी पिकअप को किसी अज्ञात वाहन ने साइड मार दिया। जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी।

घटना में पिकअप के परखचे उड़..

घटना में पिकअप के परखचे उड़ गए। पिकअप सवार धमेंद्र कुमार ( 25) निवासी किशुनदासपुर थाना नवाबगंज, विपिन सिंह (19) निवासी चनहा (अजबनगर) थाना वजीरगंज, मनोज यादव (28), जगजीवन (18) निवासी कोल्हमपुर विशेन थाना नवाबगंज जिला गोंडा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पीछे आ रहे दूसरे पशु व्यापारियों ने अपने साथी की पिकअप की पहचान कर रुक गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। सभी घायलों को एंबुलेंस से पहले सीएचसी कप्तानगंज ले गए। घायलों की हालत नाजुक होने के कारण वहां से सभी को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों में धर्मेंद्र कुमार और विपिन सिंह की हालत लगातार बिगड़ने कारण डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया।

इसे भी पढ़ें : हर्रैया नया जिला बनेगा?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.