Farrukhabad News: रेलवे की भूमि पर बने भवनों पर चला बुलडोजर

143

Farrukhabad News: Bulldozer running on buildings built on railway land

Harraiya times

रेलवे की जमीन पर कई साल पहले हुए कब्जे पर बुलडोजर चलाया गया। सीनियर सेक्शन इंजीनियर रेलपथ (पीडब्ल्यूआई) की अगुवाई में पहुंची आरपीएफ की टीम ने चार घंटे तक कार्रवाई की।

फतेहगढ़ सेक्शन के पीडब्ल्यूआई कमलेश कुमार झा शुक्रवार को रेलवे सुरक्षा बल के इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार के साथ दरियावगंज-पटियाली स्टेशनों के बीच गांव मेंदपुर पहुंचे। वहां करीब 10 लोगों ने रेलवे की जमीन पर कच्चा और पक्का निर्माण कर लिया था। रेलवे अफसरों ने बुलडोजर से बनाई गई दीवारों, झोपड़ी, दो मकानों के आगे के हिस्से को गिरवा दिया।
रेलवे की कार्रवाई के दौरान ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। आरपीएफ ने कड़ाई के साथ उन्हें दूर कर दिया। कुछ देर में सभी ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कर दिया गया। पुलिस बल ने रेलवे की भूमि पर अतिक्रमण करने पर मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी।

– पेंट से भरा ट्रक पलटा, जाम लगा
राजेपुर। शुक्रवार सुबह घने कोहरे में गाजियाबाद से लखनऊ जा रहा पेंट से भरा ट्रक कुतलूपुर के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे फर्रुखाबाद-मुरादाबाद राजमार्ग अवरुद्ध हो गया। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश ने ट्रक को हटवाकर रास्ता खुलवाया। करीब एक घंटे तक वाहनों की कतारें लगी रहीं। बड़ी मात्रा में पेंट सड़क पर फैलने से लोगों को खासी दिक्कत हुई। 

Note : This story is auto-generated from a syndicated feed. Harraiya Times holds no responsibility for its content.