Facebook Friendship : फेसबुक से हुई दोस्ती, प्रेमी के साथ बसा लिया घर

58

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

हर्रैया (बस्ती)। फेसबुक पर चैटिंग के जरिए हुई दोस्ती के बाद क्षेत्र के एक गांव की युवती 400 किमी दूर रहने वाले प्रेमी से प्रेम कर बैठी। करीब पांच महीने पहले घरवालों से बिना बताए युवती प्रेमी के साथ उसके घर सैफई पहुंच गई। इधर, परिजनों ने अपहरण का केस दर्ज कराया था। छानबीन के बाद शुक्रवार को निरीक्षक अनीता यादव के साथ गई टीम ने युवती को उसके प्रेमी के घर से हिरासत में लिया और थाने ले आई।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 23 वर्षीय युवती की मैनपुरी जनपद के सैफई निवासी एंबुलेंस चालक से दोस्ती हो गई। चैटिंग के दौरान दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। बातचीत बढ़ती गई और दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदल गई। पहली जुलाई को युवती घर से पूजा करने के बहाने निकली और प्रेमी के साथ उसके गांव पहुंच गई।

दोनों ने कानूनी रूप से विवाह भी कर लिया और पति-पत्नी के रूप में साथ रहने लगे। युवती के परिजनों ने मामले में अपहरण का केस दर्ज कराया। उसके बाद जांच में जुटी पुलिस को युवती के सैफई में होने की जानकारी मिली। निरीक्षक अनिता यादव के साथ उप निरीक्षक दिलीप सोनी व हरेंद्र यादव युवती के प्रेमी के घर पहुंच गए। युवती को साथ लेकर थाने ले आए। एसएचओ शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अपहरण का कसे दर्ज है। युवती को न्यायालय भेजा जा रहा है। बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Credit: AmarUjala.com

Get real time updates directly on you device, subscribe now.