Etah News : घर में बेटी संग मिला प्रेमी: परिजनों ने की पिटाई, बोले-चार लाख व गहने लूटे, थानाध्यक्ष बोले-लूट का मामला गलत

121

Etah News: Lover found with daughter at home: Family members thrashed, said- looted four lakhs and jewelry, police station chief said- robbery case wrong

Etah News | Harraiya times

घटना बीती 27 दिसंबर की रात करीब 11 बजे की है। कस्बा के एक मोहल्ला स्थित एक घर में तीन बदमाश घुस आए। घर में कक्षा आठ में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा थी। उसके माता-पिता मंदिर गए हुए थे। इन्होंने छात्रा को धमकाकर आलमारी के लॉकर की चाबी मांगी। छात्रा ने देने से मना किया तो उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और दुष्कर्म करने की धमकी देने लगे। इस पर छात्रा ने डरकर लॉकर की चाबी दे दी।

छात्रा ने बॉबी नाम के युवक को पहचान लिया
इसके बाद बदमाशों ने छात्रा के सिर में डंडा मारकर घायल कर दिया। इसल दौरान छात्रा ने बॉबी नाम के युवक को पहचान लिया। आरोप है कि बॉबी व अन्य ने लॉकर में रखे चार लाख रुपये, सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए। इसके बाद उसे एक कमरे में बंद करके फरार हो गए। माता-पिता लौटकर आए तो घटना की जानकारी हुई। उन्होंने बॉबी को पकड़ लिया, जबकि उसके दो अन्य साथी लूट की रकम व जेवरात लेकर फरार हैं।

थाना प्रभारी बोले-प्रेम-प्रसंग का मामला है
थाना प्रभारी फूलचंद्र ने बताया कि किशोरी के मकान के सामने मेडिकल की दुकान है। इसी पर बॉबी कार्य करता है। प्रेम-प्रसंग का मामला है। घर में अकेले होने पर किशोरी ने उसे बुला लिया था। माता-पिता के आने पर बॉबी पकड़ा गया और उसकी पिटाई की गई। इसकी वजह से सिर में गंभीर चोटें आई हैं। आगरा में इलाज चल रहा है। लूट की बात सही नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

फंदा लगाने की धमकी पर लिखी रिपोर्ट
परिजनों ने बताया कि छात्रा को बंधक बनाकर पहले छेड़छाड़ और बाद में लूट की गई। आरोपी ठाकुर बिरादरी का है। इसके चलते पुलिस सुनवाई नहीं कर रही थी। छात्रा ने पुलिस से साफ कह दिया कि अगर कार्रवाई नहीं की जाती है तो फंदा लगाकर आत्महत्या कर लेगी। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Note : This story is auto-generated from a syndicated feed. Harraiya Times holds no responsibility for its content.