बस्‍ती में एनकाउंटर: गोंडा के बदमाश को लगी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

9

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्‍ती में एनकाउंटर: गोंडा के बदमाश को लगी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

basti News :

उत्‍तर प्रदेश के बस्‍ती के कोतवाली थाने और स्वाट टीम की संयुक्त कार्यवाही मे गांधीनगर में बाइक की डिग्गी से तीन लाख की चोरी करने वाला 25 हजार का फरार इनामी टप्पेबाज मंगलवार/ बुधवार की रात

उत्‍तर प्रदेश के बस्‍ती के कोतवाली थाने और स्वाट टीम की संयुक्त कार्यवाही मे गांधीनगर में बाइक की डिग्गी से तीन लाख की चोरी करने वाला 25 हजार का फरार इनामी टप्पेबाज मंगलवार/ बुधवार की रात मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी उमेश बरुआर गोंडा के मूड़ाडीहा थाने धानेपुर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा बरामद किया है। 

मुठभेड़ के दौरान बदमाश के दाहिने पैर के घुटने के नीचे गोली लगी है। स्वाट टीम के कांस्‍टेबल धीरज के दाहिने हाथ को छूकर गोली निकल गई। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बदमाश उमेश ने पूछताछ में बताया कि वह और उसके गैंग के लोग बैंकों के आस-पास रेकी कर पब्लिक को चकमा देकर बैग-डिग्गी में रखा हुए रुपए और सामान लेकर फरार हो जाते हैं। अलग-अलग जिलों में चोरी और टप्‍पेबाजी करके ही उनका गुजारा चलता है। करीब तीन हफ्ते पहले उन्‍होंने बस्ती में गांधी नगर स्टेट बैंक के पास से एक बाइक की डिग्गी से तीन लाख रुपए चोरी किए थे।

इन रुपयों का उन्‍होंने आपस में बंटवारा कर लिया था। इनमें से 75 हजार रुपये उसे मिले थे। मंगलवार को भी वह बस्ती में चोरी करने के मकसद से आया था। इसी दौरान पुलिस ने एक एनकाउंटर के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.