Election Breaking: Hathras में BJP नेता Krishna Yadav की सिर में गोली लगने से मौत

11

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Election Breaking: Hathras में BJP नेता Krishna Yadav की सिर में गोली लगने से मौत

Election Breaking: BJP leader Krishna Yadav dies due to bullet injury in Hathras

हाथरस: वोटिंग के बीच भाजपा के जिला महामंत्री की सिर पर गोली लगने से मौत

हाथरस में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री हिंदूवादी नेता कृष्णा यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रविवार दोपहर वह मकान के कमरे में खून से लथपथ पढ़े मिला जिसको देखकर उनके मित्र की चीख निकल गई और वह आनन-फानन में उपचार के लिए युवा मोर्चा नेता को स्थानीय प्राइवेट चिकित्सक के यहां लेकर गए। जहां पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया। वहां पहुंचते ही डाक्टरों ने कृष्णा को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, शव के घर पर आते ही भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई जिस को काबू में करने के लिए भारी पुलिस बल को काफी मशक्कत करनी पड़ी उसके बाद एएसपी प्रकाश कुमार सीओ सुरेंद्र सिंह ने मृतक के शव को भारी पुलिस बल की मौजूद्गी में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं उक्त घटना को लेकर कस्बा के हर व्यक्ति की आंखें नम है।

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की जिला महामंत्री कृष्णा यादव भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह राणा के लिए सुबह से मतदान करा रहे थे। जिसकी घटना से 1 घंटा पूर्व मतदान केंद्र पर स्थिति का जायजा लेने पहुंचे सांसद राजवीर दिलेर से भी मुलाकात हुई थी। उसके बाद वह अपने घर पर चला गया उसका मित्र अमन गुप्ता जब उसके मकान पर उस दोपहर ढाई बजे के लगभग उससे मिलने गया तो वह खून में लथपथ पड़े कृष्णा यादव को देखकर घबरा गया और उसकी चीख निकल गई। तथा वह आनन-फानन में चीखता हुआ उसे उपचार के लिए ऊपर से नीचे लाया जहां उसके मौजूद परिजन व अन्य मित्र उसे उपचार के लिए लेकर नगर के प्राइवेट चिकित्सक के यहा पर लेकर गये जहां चिकित्सक के ना होने के कारण उसे अलीगढ़ भेज दिया । अलीगढ़ पहुंचने पर वहां चिकित्सक ने युवा मोर्चा भाजपा नेता को मृत घोषित कर दिया। उक्त घटना को लेकर कस्बा के मोहल्ला गौसगंज में शोक व्याप्त है।

पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल का कहना है कि कृष्णा यादव के गोली लगने की सूचना पर जव सीओ सुरेन्द्र सिंह व निरीक्षक उसके घर पर पहुंचे तो जांच के दौरान उसके कमरा से देशी पिस्टल व खोखा कारतूस बरामद हुआ है। जिसको जांच के लिये भेज दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.