Basti news: शराब के नशे में डीसीएम चालक ने ऑटो रिक्शा और बाइक सवार को टक्कर मार दी

9

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Basti Road Accident: सीओ अलोक कुमार ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों के शव मोर्चरी में रख दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां वाल्टरगंज थाना के बांसी मार्ग के पैडा चौराहे के पास शराब के नशे में डीसीएम चालक ने ऑटो रिक्शा और बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. डीसीएम चालक गाड़ी को टोल प्लाजा के पास छोड़ कर फरार हो गया. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, डीसीएम चालक शराब के नशे में था. उसने पहले ऑटो रिक्शा को टक्कर मारी. इसके बाद वहां से फरार हो गया. आगे जाकर अनियंत्रित डीसीएम ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया. इस भीषण सड़क हादसे में कुल 3 लोगों की मौत हो गई. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. 

सीओ अलोक कुमार ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों के शव मोर्चरी में रख दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.