कप्तानगंज: द्वार पूजा के दौरान डीजे पर थिरकने को लेकर घराती और बराती में विवाद

11

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती. उत्तर प्रदेश स्थित बस्ती के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रमवापुर गांव में बुधवार की रात मधवापुर से बारात आई थी. द्वार पूजा के दौरान डीजे पर थिरकने को लेकर घराती और बराती में विवाद हो गया. मारपीट से पहले ही कुछ लोगों ने हस्तक्षेप कर माहौल शांत कराया. द्वारपूजा के बाद जयमाल की रस्म भी खुशी-खुशी संपन्न हुई. दूल्हे की तरफ से कुछ महिलाएं भी बरात में आई थीं.

वरमाला कार्यक्रम संपन्न होने के बाद महिलाएं व कुछ बाराती बस से घर जाने के लिए निकले. वहीं द्वारपूजा के दौरान हुए विवाद से खार खाए घराती पक्ष के कुछ युवकों ने रात करीब डेढ़ बजे एकटकवा और दुबौला के बीच बस को रोकना चाहा. लेकिन बस नहीं रुकी तो मनबढ़ युवकों ने पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया. उसी दौरान बारात से ही लौट रहे एक बाइक सवार को पकड़कर युवक ने बुरी तरह पीट दिया.

घायल बाराती ने सूचना दुबौला चौकी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट में घायल हुए युवक को उपचार के लिए सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया. घायल पैकोलिया थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी राहुल पाठक की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया. प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज शशांक शेखर राय ने बताया कि आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.