बस्ती में अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

11

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

 बस्ती जिले में सोमवार को दो लोगों की मौत से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहली घटना हर्रैया थानाक्षेत्र की है। यहां बीआर इंटर कालेज के पास प्रदर्शनी मेला देखकर घर लौट रहा युवक हाईवे पार करते समय वाहन की चपेट में आने से गंभीर रुप से घायल हो गया। आस पास के लोगों ने उसे हर्रैया सीएचसी भिजवाया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

थाना क्षेत्र के बेलाड़े शुक्ल गांव निवासी 19 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र जयराम रविवार की शाम को हर्रैया कस्बे के बीआर इंटर कालेज के परिसर में लगी प्रदर्शनी मेले को देखने गया था। वह घर जाने के लिए इंटर कालेज सामने ही पैदल हाईवे को पार कर रहा था। इसी बीच वाहन की चपेट में आ गया। आस पास के लोगों ने उसे सीएचसी हर्रैया पहुंचाया। जहां स्थिति नाजुक देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। परिजन शव लेकर घर पहुंचे तो कोहराम मच गया। मृतक पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर था।

नल गला रहे मजदूर की करंट लगने से मौत

दूसरी घटना लालगंज थानाक्षेत्र की है। यहां महसों पूरब टोला में सोमवार को नल गलाते समय करंट की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि नल मिस्त्री को भी हल्का झटका लगा। उसका इलाज चल रहा है। लालगंज पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महसों पूरब टोला निवासी 37 वर्षीय शंभू पांडेय पुत्र कामरू पांडेय मेहनत मजदूरी कर अपना और परिवार का भरण पोषण करते थे। सोमवार को नल मिस्त्री राम निहाल और शंभू गांव के राजाराम वरुण का नल गला रहे थे। नल गलाने के बाद जमीन में बोर किया हुआ लोहे का पाइप निकालते समय बगल से गुजरे 33 केवी विद्युत तार से पाइप छू जाने के कारण वह करंट की चपेट में आ गए। नल गलने वाल जगह पर हुए गड्ढे में मौजूद होने के चलते शंभू पाइप से अलग नहीं हो सके और करंट लगने से उनकी मौत हो गई। वहीं उसके पास मौजूद मिस्त्री को हल्का झटका लगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.