Basti News: नथुबस्ती गांव स्थित एक घर में एक युवक का शव पंखे से बंधा हुआ मिला

6

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती  न्यूज़ डेस्क:  जिले के सोन्हा थाना क्षेत्र के नथुबस्ती गांव स्थित एक घर में एक युवक का शव पंखे से बंधा हुआ मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। एसएचओ विजय कुमार सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। पोस्टमॉर्टम आने के बाद ही स्थिति पूरी तरह साफ हो सकेगी।

नाथूबस्ती निवासी रामपियारे के तीन पुत्रों में सबसे छोटा गंगाराम (27) गांव में रहता था और राजगीर का काम करता था। परिजनों के अनुसार गंगाराम की शादी पिछले साल 23 जून को रुधौली थाने के कुड़ी गांव निवासी सीमा के साथ हुई थी. परिवार के अनुसार शादी के बाद से पत्नी के साथ संबंध बहुत अच्छे नहीं थे। इससे गंगाराम हर दिन नशे की हालत में रहने लगा। दोनों के कोई संतान नहीं थी। पुलिस पूछताछ में बताया गया कि शनिवार की रात करीब आठ बजे नशे की हालत में घर पहुंचते ही वह पत्नी से उलझ गया.

पति के विवाद से बचने के लिए पत्नी सीमा जेठानी को लेकर उनके घर चली गई। उसी समय गंगाराम अपने कमरे में गया और अंदर से सीटी बजाना बंद कर दिया। कुछ देर बाद जेठानी के घर से वापस आई पत्नी ने दरवाजा खोलने की कोशिश की। पति की लाश को पंखे से लटकता देख दरवाजा नहीं खुला तो सीमा सीढ़ी देखकर दंग रह गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.