Dead-body-of-a-missing youth-found : अयोध्या से लापता युवक का नदी में उतराता मिला शव, छावनी थाना क्षेत्र के कशियापुर के पास…

छावनी, बस्ती : हर्रैया टाईम्स

छावनी थानाक्षेत्र के काशियापुर के पास सरयू नदी में बृहस्पतिवार शाम उतराता मिला। इसकी शिनाख्त अयोध्या जिले के कोतवाली क्षेत्र के शुभम मिश्र के रूप में की गई। अयोध्या जिले की पुलिस स्टीमर की मदद से इस लापता युवक की तलाश में जुटी थी। सूचना पर अयोध्या से पहुंचे एसपी सिटी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर साथ ले गए।

छावनी थानाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ने बताया…


छावनी थानाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि अयोध्या कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज है। वहीं शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अयोध्या के नगर कोतवाली में छह अक्तूबर को शुभम मिश्रा (22) पुत्र मंगला मिश्रा के परिवार वालों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वह रामनगर पुलिस चौकी के पीछे रहते थे। परिवार के लोगों ने बताया कि पांच अक्तूबर की शाम नाका के पास से वह लापता हो गए थे। सरयू नदी में उसके डूबने की आशंका में अयोध्या पुलिस स्टीमर से भी सर्च अभियान चला रही थी।

छावनी थाना क्षेत्र के सरयू नदी ..

बृहस्पतिवार शाम छावनी थाना क्षेत्र के सरयू नदी में उतराता हुआ शव देखकर लोगों ने पुलिस को खबर की। छावनी पुलिस ने कब्जे में लेकर सूचना अयोध्या पुलिस को दी। इसके बाद वहां से पहुंची टीम शव को ले गई।