पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के खवास बारी गांव में एक विवाहिता का फंदे से लटका शव

28

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के खवास बारी गांव में एक विवाहिता का फंदे से लटका शव

Basti / Crime News:

मुख्य बातें

बस्ती। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के खवास बारी गांव में एक विवाहिता का फंदे से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुरानी बस्ती पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। सीओ सिटी आलोक प्रसाद व नायब तहसीलदार भी वहां पहुंच गए और लोगों से जानकारी हासिल की। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से कई साक्ष्य जुटाए।

पुलिस का बयान


पुलिस के मुताबिक खवासबारी गांव निवासी 22 वर्षीय नेहा यादव ने गांव के ही निवासी उग्रसेन यादव से साल भर पहले कोर्ट मैरिज की थी। पति उग्रसेन यादव गुजरात में काम करता है। बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात वह अपने कमरे में रोज की भांति खाना खाकर सोने गई।

परिस्थिति

सुबह उसके कमरे का दरवाजा काफी देर तक बंद देख परिवार के लोगों ने दरवाजा खोला। अंदर का नजारा देख वे दंग रह गए। अंदर नेहा छत के कुंडे में साड़ी के फंदे से लटक रही थी।

सूचना

मृतका नेहा के ससुर मनीराम यादव ने पुरानी बस्ती पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर कब्जे में ले लिया।

कारण

नेहा के पिता ने दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित कर मौत के घाट उतारने का आरोप लगाते हुए पति उग्रसेन, ससुर, ननद, जेठ और जेठानी के खिलाफ तहरीर दी। थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति पूरी तरह साफ होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.