Dead! पेड़ के नीचे खड़े युवक की बिजली गिरने से मौत, लालगंज थानाक्षेत्र के परसांव गांव का मामला

0 253

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

📍 कलवारी | हर्रैया टाईम्स न्यूज़ सर्विस

Dead! पेड़ के नीचे खड़े युवक की बिजली गिरने से मौत, लालगंज थानाक्षेत्र के परसांव गांव का मामला

A young man standing under a tree died due to lightning

लालगंज थानाक्षेत्र के परसांव गांव में शुक्रवार सुबह शीशम के पेड़ की छाया में खड़े एक युवक पर बिजली गिरने से मौके पर उसकी मौत हो गई। गांव के एक बच्चे की नजर चक मार्ग पर लहूलुहान गिरे युवक पर पड़ी, तब लोगों को जानकारी हुई। कुछ ही देर में मौके पर मुकामी पुलिस पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


सुबह सात बजे भट्ठा के बगल से परमेश्वरपुर की तरफ जाने वाले चक मार्ग पर खून से लथपथ युवक पर राहगीरों की नजर पड़ी। ग्रामीणों ने आननफानन डायल 112 व पुलिस चौकी कुदरहा को जानकारी दी। कुछ ही देर में चौकी प्रभारी शशिकांत टीम के साथ मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त में जुट गए। परमेश्वरपुर गांव के लोगों ने बताया कि युवक सुबह छह बजे पैदल परसांव भट्ठे की तरफ जा रहा था। उसी समय बारिश होने लगी और बचने के लिए शीशम के पेड़ की छाया में खड़ा हो गया।

युवक उस समय मोबाइल फोन..

युवक उस समय मोबाइल फोन से बात कर रहा था, तभी बिजली गिरी और उसकी मौत हो गई। कुछ लोगों ने मृतक की पहचान लालगंज थानाक्षेत्र के परेवा गांव निवासी 38 वर्षीय श्याम सुंदर पुत्र श्रीराम के रूप में की। कुछ देर में मृतक की मां भी मौके पर आ गईं। श्याम सुंदर तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मां ने बताया कि दो वर्ष पूर्व इसकी पत्नी सरिता की मृत्यु हो गई था। अब पिता की छाया भी नाती शिवम के सिर से उठ गया। चौकी प्रभारी कुदरहा शशिकांत ने बताया कि मृतक का शरीर झुलस कर काला हो गया था। पास में मोबाइल भी पड़ा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

इसे भी पढ़ें : Basti News Today : कुआनो नदी में नहाने गए तीन युवक डूबे, एक की मृत्यु

Get real time updates directly on you device, subscribe now.