Crime News : आम तोड़ने के विवाद में मारपीट, घायल युवक की मौत

40

Basti News !

Crime News : आम तोड़ने के विवाद में मारपीट, घायल युवक की मौत

नगर बाजार (बस्ती)। नगर थाना क्षेत्र के मदारपुर में आम तोड़ने के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत देखकर एक लड़के को डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर में हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बृहस्पतिवार शाम लखनऊ ले जाते समय रास्ते में 21 वर्षीय तकदीर अली की मौत हो गई। दो समुदायों के बीच का मामला होने की वजह से गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

Read also : Three Vehicles Collided, 12 Passengers Injured : तीन वाहन आपस में टकराए, 12 यात्री घायल


मदारपुर निवासी मोहम्मद मोबीन ने तहरीर में आरोप लगाया है कि आम तोड़ने के विवाद को लेकर नगर थाना क्षेत्र के पकड़ी मिश्राइन निवासी राहुल, सुरेंद्र, सचिन, विशाल व मनीष एक राय होकर लाठी डंडे लेकर घर पर चढ़ गए। अपशब्द कहते हुए हमारे लड़के तकदीर अली व पड़ोसी रियाज अहमद को लाठी डंडे से मारा पीटा। गंभीर हालत में तकदीर अली व रियाज अहमद को जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने तकदीर अली को गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर से भी डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में तकदीर अली की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नगर धर्मेन्द्र कुमार तिवारी व कलवारी थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। उधर, देर शाम शव को लेकर परिवार के लोग वापस घर आ गए। वहां मौजूद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

See Also : Train Accident: बस्ती में ट्रेन हादसे में जेई की मौत

वहीं, दूसरे पक्ष की एक महिला ने नगर पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि वह अपने भाई के साथ साइकिल से दवा कराकर वापस आ रही थी। तभी मदारपुर निवासी शेर अली, नियाज अली, झिनकू, तकदीर व नाजिम साइकिल से धक्का देकर गिरा दिए। जिससे हमें व हमारे भाई को चोटें आईं। उन लोगों ने अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी नगर धर्मेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि दोनों पक्षों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।