Crime-News-Basti : युवती की चाकू से गोदकर हत्या,खेत में मिला शव

Crime-News-Basti : युवती की चाकू से गोदकर हत्या,खेत में मिला शव

वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के गौरा गांव की घटना शव से कुछ दूरी पर मिला एक जोड़ी जूता व मोबाइल

बस्ती: वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के गनेशपुर चौकी के अंतर्गत गौरा गांव में एक युवती का गेहूं के खेत में शव मिला। चाकू से गोदकर उसकी हत्या की गई है।

मौके पर पहुंचे एसपी, एएसपी व ट्रेनी सीओ ने घटना की जानकारी ली। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। शव से कुछ दूरी पर एक जोड़ी जूता व मृतका का मोबाइल मिला। मृतका के शरीर पर चाकू से कई वार किए गए हैं।

रविवार की सुबह छह बजे ग्रामीणों ने गांव से कुछ दूर स्थित गेहूं खेत में एक युवती का अर्धनग्न शव देखा। इसकी जानकारी गांव में दी। धीरे-धीरे भीड़ एकत्र होने लगी। मौके पर पहुंची सुनीता ने शव की शिनाख्त अपनी 19 वर्षीय बेटी प्रीती प्रजापति के रूप में की। मृतका की मां ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि मृतका का शनिवार को जन्मदिन था। वह अपना जन्मदिन मनाने के बाद सभी को खाना खिलाकर सोने चली गई। रात में नौ बजे गांव के अमरजीत पुत्र राजबहादुर ने फोन करके उसे केक खिलाने के लिए बुलाया। मृतका ने यह बात अपनी छोटी बहन प्रियंका को बताकर उससे मिलने चली गई। देररात तक वापस नहीं आई।

घटना की जानकारी होने पर वाल्टरगंज, गौर व कोतवाली थाने की पुलिस पहुंच गई। घटनास्थल पर एसपी आशीष श्रीवास्तव, एएसपी दीपेंद्रनाथ चौधरी व ट्रेनी सीओ प्रीता खरवार पहुंचकर ग्रामीणों व परिवारवालों से घटना के संबंध में पूछताछ किया। शव से कुछ दूरी पर एक जोड़ी जूता व मृतका का मोबाइल मिला है। पुलिस इन साक्ष्य के आधार पर छानबीन कर रही है। मृतका की मां ने बताया कि उसका पति दिल्ली में रहकर काम करते है। घर पर वह अपनी चार बेटी व एक पांच वर्ष का बेटा अमित के साथ रहती है। मृतका चार बेटियों में सबसे बड़ी थी। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित व उसके साथियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष वाल्टरगंज विनय कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के शरीर पर चाकू से गहरे घाव के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की उसकी मौत कैसे हुई है।

प्रथमदृष्टया मामला चाकू से गोदकर हत्या किए जाने का लग रहा है। शरीर पर कई जगह चाकू के निशान हैं। पुलिस छानबीन कर रही है। जल्द से जल्द अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसपी आशीष श्रीवास्तव