Congress Party Basti News : कांग्रेस ने कुरियार बाजार में सभाकर इंदिरा गांधी को किया नमन्, निकाली पद यात्रा

0 12

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Harraiya Times:

बस्ती। महादेवा विधानसभा क्षेत्र के कुरियार बाजार में शुक्रवार को अनुसूचित जाति विभाग के जिलाध्यक्ष बृजेश आर्य के संयोजन में देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को जयंती पर याद किया गया। इसी कड़ी में  मेहड़ा से कुरियार बाजार तक कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा निकालकर लोगों को जागरूक किया गया।


प्रतिज्ञा यात्रा के बाद कुरियार बाजार में आयोजित सभा को प्रदेश उपाध्यक्ष विश्व विजय सिंह, प्रदेश महासचिव जय करन वर्मा, प्रदेश सचिव कर्मराज यादव, जिला अध्यक्ष अंकुर वर्मा , जिला महासचिव अमरबहादुर शुक्ला ‘तप्पे बाबा’, जिला पंचायत सदस्य अनिल भारती आदि ने सम्बोधित किया। वक्ताओं ने कहा कि प्रियंका गांधी ने प्रदेश की जनता से जो वायदा किया है उसे सरकार बनते ही पूरा कराया जायेगा। वक्ताओं ने कहा कि भाजपा ने जनता के साथ छल किया। विशेषकर दलित, गरीब वर्ग की इस सरकार में कही कोई सुनवाई नहीं हो रही है।


अनुसूचित जाति विभाग के जिलाध्यक्ष बृजेश आर्य ने पार्टी  पदाधिकारियों का स्वागत करते हुये कहा कि मतदाता कांग्रेस को उम्मीद भरी नजर से देख रहे हैं, हमें उनके भरोसे पर खरा उतरना होगा। कार्यक्रम में शकुंतला देवी, आजम खान, देव राना आर्य, अनूप चौधरी, फजले आलम के साथ ही  कांग्रेसजन और क्षेत्रवासी शामिल रहे।

Read also : Basti News : कर्मचारियों, शिक्षकों का धरना 25 को, बैठक में बनी रणनीति

Get real time updates directly on you device, subscribe now.