Chilma-Bazar-Basti: आशिक मिजाज दरोगा की ग्रामीणों ने की पिटाई

0 595

चिलमा बजार | हरैया टाईम्स न्यूज़ सर्विस | 19.8.2021

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दुबौलिया थाने के एक गांव में ग्रामीणों ने प्रेमिका से मिलने पहुंचे दरोगा को घेरकर जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि लोगों से घिरने के बाद दरोगा ने फायरिंग कर दी जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की और स्कूल के खंभे में बांधकर यूपी-112 को सूचना दी।

Chilma-Bazar-Basti News: दुबौलिया थाने पर तैनात दरोगा अशोक चतुर्वेदी

सूचना पाकर पहुंची थाने की पुलिस दरोगा को थाने ले गई। दुबौलिया थाने पर तैनात दरोगा अशोक चतुर्वेदी के बारे में काफी दिनों से लोगों को सूचना मिल रही थी कि वह रात के समय किसी से मिलने आता है। बताया जा रहा है कि लोग उसे रंगे हाथ पकड़ने का इंतजार कर रहे थे।

Chilma-Bazar-Basti-News: वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बुधवार रात करीब 10:30 बजे गांव के स्कूल के पास पल्सर बाइक खड़ी मिली तो ग्रामीणों को शक हुआ। काफी संख्या में लोग आसपास खड़े होकर दरोगा के बाहर निकलने का इंतजार करने लगे। इसी बीच जब वह निकला तो अपने को लोगों से घिरा देख हवाई फायर कर दिया। इस पर नाराज ग्रामीणों ने दरोगा की पिटाई कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी बताने से बच रहे हैं। दरोगा को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है।

Chilma-Bazar-Basti खबर विभिन्न चैनलों पर