Chhawani Bazar Basti News : 24 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

20

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Chhawani Bazar Basti News : 24 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

छावनी बजार / विक्रमजोत/ बस्ती

विक्रमजोत (बस्ती )। छावनी थाना क्षेत्र के चपिलांव गांव में बुधवार रात 24 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विवाहिता के पिता की तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

Read Also: Train Accident: बस्ती में ट्रेन हादसे में जेई की मौत


थाना क्षेत्र के चपिलांव निवासी मोनू यादव की शादी रामरती उर्फ प्रियंका यादव से करीब चार वर्ष पूर्व हुई थी। उनके एक तीन वर्षीय बेटा श्रेयांश भी है। ग्रामीणों की मानें तो बुधवार रात मोनू यादव का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद उसकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई। उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पहुंचे मृतका के पिता दुख राम यादव पुत्र टेड़ी निवासी मूड़ाडीहा थाना महाराजगंज जिला अयोध्या ने छावनी पुलिस को तहरीर दी।

Read Also: DM Priyanka Niranjan : बस्ती में अतिक्रमण पर डीएम प्रियंका निरंजन ने चेताया, व्यापारियों से कही ये बात

जिसमें बताया है कि उनकी बेटी प्रियंका को उसके पति व ससुर और सास जगपता आए दिन दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। रात में तीनों ने मिलकर गला कस कर उसकी हत्या कर दी। जबकि पूछने पर किसी विषैले सांप के काटने का बहाना बना रहे हैं। थानाध्यक्ष उमाशंकर तिवारी ने बताया कि मृतका के नाक, गले आदि में गहरी चोट के निशान मिले हैं। सूचना पर पहुंची फारेंसिक टीम ने मृतका के शव व कमरे से आवश्यक साक्ष्य सुरक्षित कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.