Chandauli News: कोहरे में नहीं दिखी ट्रेन, चपेट में आने से युवक की मौत

96

Chandauli News: The train was not visible in the fog, a young man died after being hit

Chandauli News | Harraiya Times

अलीनगर थाना के सहरोई गांव के समीप शुक्रवार की सुबह घना कोहरा छाया रहा। इससे रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन न दिखने से एक युवक चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पटपरा निवासी युवक अपने भांजे की मौत की खबर सुनकर सकलडीहा के बट्टी गांव जाने के लिए निकला था। युवक की मौत के बाद परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है।
पटपरा गांव निवासी सुनील चौहान (36) के भांजा संकलडीहा के बट्टी गांव निवासी भरत चौहान की मौत हो गई। इसकी खबर मिलते ही शुक्रवार की सुबह सुनील बट्टी जाने के लिए घर से निकला था। वह सहरोई गांव के समीप पटना पीडीडीयू रेल रूट को पार करने लगा। घना कोहरा होने की वजह से वह सामने से आती ट्रेन को नहीं देख सका। जब तक वह ट्रेन की आवाज सुनकर लाइन से हटता चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आस पास के लोगों ने घायल सुनील को ताराजीवनपुर स्थित निजी चिकित्सक के यहां ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही सुनील की मौत हो गई। पत्नी रीना देवी और दो पुत्रों का रो-रो कर हाल बेहाल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

चहनियां। बलुुआ थाना के मटियारा गांव निवासी दयाशंकर यादव (34) की बृहस्पतिवार की शाम वाराणसी के गौरा बाजार में किसी वाहन की टक्कर से मौत हो गई। दयाशंकर यादव पुत्र नंदलाल यादव बृहस्पतिवार की सुबह किसी काम से वाराणसी गए थे। रात में लगभग आठ बजे बाइक से लौटते समय गौरा बाजार के पास किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दयाशंकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने दयाशंकर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक का शव घर पहुचते ही परिजनों में कोहराम मच गया । दयाशंकर के चार पुत्रियां और एक पुत्र है। पिता नंदलाल यादव, माता मीना देवी, पत्नी सुनीता, पुत्री 12 वर्षीय आकांक्षा, 10 वर्षीय प्रांजल, आठ वर्षीय आरोही का रो रोकर हाल बेहाल रहा।

बाइक के धक्के से युवक जख्मी

जलीलपुर पुलिस चौकी अंतर्गत चौरहट गांव के समीप शुक्रवार की दोपहर में बाइक के धक्के से मोपेड सवार व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। चौरहट गांव निवासी हैदर अली (40) पुत्र बाबूलाल शुक्रवार की दोपहर में गांव के समीप जीटी रोड के किनारे अपनी मोपेड की मरम्मत करा रहा था। मरम्मत के बाद वह घर जाने के लिए गाड़ी स्टार्ट कर रहा था तभी रामनगर की तरफ से तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। इससे हैदर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद बाइक चालक वाहन लेकर भाग गया। आसपास के लोगों ने हैदर को नजदीकी निजी अस्तपाल में भर्ती कराया।

Note : This story is auto-generated from a syndicated feed. Harraiya Times holds no responsibility for its content.