Basti News: सोने के कारोबारी की बेटी को अगवा करने और जान से मारने की धमकी देने और पांच लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला

27

बस्ती  न्यूज़ डेस्क:  सोने के कारोबारी की बेटी को अगवा करने और जान से मारने की धमकी देने और पांच लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. मामले की शिकायत व्यवसायी ने गौर थाने में की। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सराफा कारोबारी के परिजनों को अज्ञात के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज कर सुरक्षा मुहैया करायी है.

गौर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत बभनान के वार्ड नंबर 10 महागौरी नगर निवासी दीप कुमार गुप्ता ने बताया है कि वार्ड नंबर 9 दीनदयाल नगर में सदल प्रसाद राम जियावां सराफा के नाम से उसकी दुकान है.

9 अप्रैल की दोपहर करीब 3 बजे व्हाट्सएप नंबर से एक मैसेज आया कि कल पांच लाख रुपये का इंतजाम करके मुझे सौंप दो नहीं तो मैं तुम्हारी बेटी दिव्यांशी का अपहरण कर शव तुम्हें पहुंचा दूंगा. उसने तहरीर में बताया है कि जब मैंने ऊपर वाले नंबर पर फोन किया तो बताया गया कि पांच दिन के अंदर पैसे का इंतजाम कर दो नहीं तो मैं तुम्हारी बेटी का अपहरण कर मार दूंगा. तभी से पूरा परिवार दहशत में है और किसी अनहोनी की आशंका से डर रहा है।

फिरौती मांगने वाला व्हाट्सएप पर लगातार मैसेज कर रहा है। व्हाट्सएप पर भी कॉल कर रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जांच की जा रही है।