Basti news | बसपा ने बस्ती सदर से डा. आलोक रंजन वर्मा, महादेवा से लक्ष्मीचन्द्र को घोषित किया प्रत्याशी

6

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

हर्रैया टाइम्स

बसपा नीति, कार्यक्रम के आधार पर बनायेगी सरकार- भीमराजभर
बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीमराजभर ने मंगलवार को मालवीय रोड स्थित एक मैरेजहाल में आयोजित कार्यक्रम में आगामी विधानसभा चुनाव के लिये बस्ती सदर से वरिष्ठ समाजसेवी डा. वी.के. वर्मा के पुत्र डा. आलोक रंजन वर्मा एवं महादेवा से लक्ष्मीचन्द्र खरवार को प्रत्याशी घोषित किया। कहा कि बसपा अपने नीति, कार्यक्रम के आधार पर मजबूत सरकार बनायेगी।


डा. आलोक रंजन वर्मा ने कहा कि वे बसपा की नीति और कार्यकर्ताओं की ताकत पर चुनाव मैंदान में उतरेंगे। गरीबों, दलितों, वंचित समाज, अल्पसंख्यक और सर्व समाज के हितों के लिये समर्पित बसपा सरकार बनायेगी और बहन मायावती मुख्यमंत्री होंगी।


बसपा के घोषित प्रत्याशी डा. आलोक रंजन वर्मा के संयोजन में हजारों की संख्या में उत्साहित बसपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी रैली निकालकर कार्यक्रम स्थल पहुंचे और नारा लगाते हुये विजय का उद्घोष किया।

कार्यक्रम को मुख्य रूप से  मुख्य सेक्टर प्रभारी भगवानदास, घनश्याम चन्द्र खरवार, लालचंद निषाद, कल्पनाथ बाबू आदि ने सम्बोधित करते हुये बसपा की नीति और कार्यक्रम पर विस्तार से प्रकाश डाला। इस दौरान सल्टौआ गोपालपुर के पूर्व प्रमुख एवं भाजपा नेता  अशोक मिश्र समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हुये।
यह जानकारी देते हुये बसपा जिलाध्यक्ष जय हिन्द गौतम ने बताया कि आने वाला समय बसपा का है, कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से आफताब आलम, के.के. गौतम, यशोदानन्दन निषाद, कृपाशंकर गौतम, लक्ष्मीचन्द खरवार, हरिशंकर चौधरी, अशोक मिश्र, परवेज आलम, अब्दुल मलिक, धीरसेन निषाद, डा. राम प्रकाश सुमन, जब्बार अहमद के साथ ही पार्टी के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.