बस्ती: कोविड-19- सर्वे के लिए जिलाधिकारी की ओर से ब्लाकवार 28 अधिकारी लगाए गए

7

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती: कोविड-19 के वैरियंट ओमिक्रोन के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी व्यक्तियों का टीकाकरण कराया जा रहा है। इस कार्य के लिए ग्राम स्तरीय कर्मचारियों द्वारा माइक्रोप्लान के अनुसार ग्रामों में टीकाकरण किया जा रहा है। इसके सर्वे के लिए जिलाधिकारी की ओर से ब्लाकवार 28 अधिकारी लगाए गए हैं।

परशुरामपुर विकास खंड में अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत और सहायक अभियंता प्रांतीय खंड, विक्रमजोत में जिला कार्यक्रम अधिकारी व अधिशासी अभियंता बाढ़ खंड, हर्रैया में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी के साथ उप मुख्य पशु चिकित्साधिकारी, कप्तानगंज में श्रम प्रवर्तन अधिकारी के साथ जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी, गौर में सचिव मंडी समिति के साथ जिला प्रबंधक पीसीएफ, साऊंघाट में उप निदेशक कृषि के साथ जिला पूर्ति अधिकारी, बस्ती सदर में परियोजना निदेशक जिला ग्राम्य विकास अभिकरण के साथ जिला प्रोबेशन अधिकारी, रुधौली में जिला गन्ना अधिकारी के साथ अधिशासी अभियंता निर्माण खंड, रामनगर में अधिशासी अभियंता लघु सिचाई के साथ सहायक अभियंता निर्माण खंड पंकज सिंह, सल्टौआ गोपालपुर में जिला दिव्यांगजन सशक्तीकरण अधिकारी और सहायक अभियंता कृष्ण प्रताप चौरसिया सरयू नहर खंड, बनकटी में जिला समाज कल्याण अधिकारी के साथ सहायक अभियंता नलकूप नंदेश गुप्ता, कुदरहा में जिला कृषि अधिकारी के साथ सहायक अभियंता प्रांतीय खंड विनोद कुमार यादव, दुबौलिया में उपदुग्धशाला विकास अधिकारी के साथ सहायक अभियंता प्रांतीय खंड नवल किशोर मिश्र व बहादुरपुर के लिए अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड के साथ सहायक अभियंता नलकूप रवि सागर को नोडल अधिकारी नामित किया गया है।

यह ब्लाक के माइक्रोप्लान के अनुसार गांवो का स्वयं निरीक्षण शत प्रतिशत टीकाकरण कराना सुनिश्चित करेंगे।

इसके साथ ही इन्हें यह भी सुनिश्चित करना होगा कि ग्राम स्तरीय कर्मचारियों द्वारा गांवों में सर्वे व टीकाकरण का कार्य किया जा रहा है अथवा नहीं। माइक्रोप्लान के संबंध में संबंधित बीडीओ अथवा प्रभारी चिकित्साधिकारी से समन्वय स्थापित करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.