अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार की मौत

7

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

हर्रैया टाइम्स

जिनवा गांव निवासी 30 वर्षीय उमर खान पुत्र मुस्तफा हुसैन वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के भिटिया से घर लौट रहे थे।

Basti news| जासं, वाल्टरगंज: बस्ती-डुमरियागंज मार्ग पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

मंगलवार की शाम छह बजे थाना क्षेत्र के जिनवा गांव निवासी 30 वर्षीय उमर खान पुत्र मुस्तफा हुसैन वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के भिटिया से घर लौट रहे थे। अभी वह थाना थाना क्षेत्र के औसापुर गांव के निकट पहुंचे ही थे किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में ठोकर मार दिया। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष विनय सिंह ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी मृतक के परिवारीजनों को दी। बाइक ने पैदल जा रहे अधेड़ को मारी ठोकर

रुधौली, बस्ती: बस्ती बांसी मार्ग पर रुधौली थाना क्षेत्र के अंदेउरा चौराहे पर पैदल सामान लेने गए अन्देउरा गांव निवासी अधेड़ सुदामा चौरसिया को मंगलवार की शाम छह बजे किसी अज्ञात बाइक ने पीछे ठोकर मार दिया। हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उन्हें सीएचसी रुधौली पर पहुंचाया। वहां हालत गंभीर देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस की सक्रियता से बची युवक की जान

जासं, रुधौली : सोमवार की रात पुलिस की सक्रियता के चलते सड़क हादसे में घायल एक युवक की जान बच गई। सिद्धार्थनगर जनपद के पटखौली निवासी गौरव कुमार रात 9.30 बजे रुधौली कस्बे से होते हुए अपने गांव की तरफ जा रहे थे।

कस्बे को पार करते ही उनकी बाइक अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई और वह सड़क पर गिरकर बेहोश हो गए। सड़क के किनारे बेहोश पड़े युवक की सूचना प्रभारी निरीक्षक शैलेश सिंह को किसी ने दी तो उन्होंने मौके पर सिपाही चंद्रकेश प्रजापति एवं दीपक राय को भेजा। दोनों ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान आधे घंटे बाद होश आया। गौरव ने पुलिस कर्मियों के प्रति आभार जताया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.