Basti: स्कूल वैन का सड़क हादसा, DM सौम्या अग्रवाल ने क्या जानकारी दी ?

15

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Basti: स्कूल वैन का सड़क हादसा, DM सौम्या अग्रवाल ने क्या जानकारी दी ?

School Van Accident In Basti: यूपी के बस्ती जनपद (Basti District) में एक स्कूली वैन सड़क हादसे का शिकार हो गई, जिसमें दो छात्राओं को गंभीर चोटे आई हैं. इसके अलावा वैन में सवार कई छात्राएं घायल हो गई जिन्हें मामूली चोट आई है. इस हादसे के बाद जिला प्रशासन और स्कूल वैन (School Van Accident) में सवार बच्चों के परिजनों में हड़कंप मच गया. इस घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके (Basti Police) पर पहुंच गई और घायल बच्चियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां एक छात्रा की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. 

खबर के मुताबिक सिद्धार्थनगर जनपद (Siddharthnagar) के डुमरियागंज के गुरु नानक एकेडमी स्कूल की सभी छात्राएं बस्ती जिले के रामबाग स्कूल में सीबीएसई की दसवीं का एग्जाम देने के लिए गई थीं. ये सभी छात्राएं एक मैजिक गाड़ी में सवार होकर आ रही थी तभी कोतवाली थाना क्षेत्र के हरदिया चौराहे पर एक पल्सर सवार को बचाने के चक्कर में एक डॉक्टर की कार से वैन की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस टक्कर में वैन के आगे का हिस्से के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में वैन में सवार लड़कियां घायल हो गई, जिनमें दो की हालत गंभीर है. 

पुलिस ने घायल दोनों छात्राओं को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक लड़की पैर में चोट आई है जिसे प्रारंभिक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. जबकि दूसरी की हालत अब भी गंभीर है. हादसे के बाद सोमवार सुबह को डीएम भी घायल छात्रा का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे. डीएम ने बताया कि 18 स्कूली छात्राएं दो मैजिक गाड़ी में सवार होकर बस्ती के स्कूल में एग्जाम देकर वापस आ रही थी तभी ये हादसा हुआ. उन्होंने कहा कि मैजिक गाड़ी के परमिट जांच की जाएगी. अगर कोई भी कमी पाई जाती है तो कड़ी कार्रवाई होगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.