Basti Crime News : पकड़ा गया महिला का हत्यारा पति

87

Basti News : पकड़ा गया महिला का हत्यारा पति

Basti News | Harraiya Times

Uttar Pradesh News: यूपी में बस्ती (Basti) के वाल्टरगंज थाना के बक्सई गांव में नदी के किनारे बीते 27 नवंबर को एक अज्ञात महिला का शव मिला था. इस हत्या कांड का पुलिस ने एक महीने बाद खुलासा किया है. हत्या (Murder) के आरोपी महिला के पति राकेश शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतका की पहचान गुड़िया के रूप में हुई है. इस हत्याकांड का खुलासा सुरती (तंबाकू) की पुड़िया से हुआ. पुलिस (Basti Police) को घटना स्थल से G- 55 मार्का की सुरती की पुड़िया मिली थी. पुलिस ने जब खैनी की पुड़िया की जांच शुरू की तो पता चला कि यह पुरानी बस्ती में बनती है, जिसकी सप्लाई अधिकतर संतकबीर नगर जिले के थाना दुधारा, बखिरा और बस्ती के थाना रूधौली क्षेत्र में होती है. 

पुलिस ने उन इलाकों में मृतका की पहचान के लिए पोस्टर लगवाए, जिस पर मृतिका की मां सविता ने पोस्टर को देख कर अपनी लड़की की पहचान की और तहरीर दी. मृतिका की मां ने बताया कि मेरी लड़की की शादी रूधौली थाना के हटवा बाजार में राकेश शर्मा से हुई थी, जो मेरी बेटी को अक्सर मारता पीटता था. पुलिस ने जब मृतिका के पति से पूछताछ शुरू की तो इस हत्या कांड का खुलासा हुआ. 

आरोपी ने क्या बताया

अभियुक्त ने बताया कि मेरी पत्नी अर्ध विक्षिप्त थी, नशे की आदी थी. वह अक्सर घर से भाग जाती थी और किसी के घर मांग कर खाती थी, जिसकी वजह से समाज में मेरी बहुत बदनामी होती थी. 26 नवंबर को मैं बच्चों के साथ इसको मायके से लेकर आया था, काफी सिफारिश के बाद वह मेरे साथ आई, जिसके बाद मैं बहुत परेशान हो गया और उसके बाद मैं घर पर बच्चों को छोड़ कर हड़िया गया जहां पर शराब पी, इस के बाद मैं बाइक से सुनसान जगह पर गया, जहां पर ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी. सिर कुचलने के बाद जिंदा होने की संभावना को देखते हुए ब्लेड से गला भी काट दिया. घटना के तीन दिन बाद मैंने रूधौली थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई ताकि मुझपर हत्या का शक न हो.

एसपी ने क्या बताया

वहीं इस हत्याकांड के खुलासे पर एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि, इस हत्याकांड का खुलासा हमारे लिए एक चुनौती थी. घटना स्थल पर G-55 सुरती की पुड़िया मिली थी. इसी सुबूत से इस हत्याकांड का खुलासा हुआ. अभियुक्त के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

Note : This story is auto-generated from a syndicated feed. Harraiya Times holds no responsibility for its content.

Check Also |  Basti News: शिक्षिकाओं से सफाई करवाने के मामले ने तूल पकड़ा