Basti News: अनियंत्रित आटो खड़ी ट्राली से टकराया,चालक सहित दो गंभीर

6

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Basti News: अनियंत्रित आटो खड़ी ट्राली से टकराया,चालक सहित दो गंभीर

देईसाड़, बस्ती: लालगंज थानाक्षेत्र के देईसाड़ गन्ना क्रय केंद्र के पास खड़ी ट्राली में अनियंत्रित आटो के भिड़ने से चालक सहित दो लोग घायल हो गए। ग्रामीण और पुलिस की मदद से घायलों को पीएचसी बनकटी भिजवाया गया।

कोतवाली थानाक्षेत्र के छबिलहाखोर निवासी श्रवण कुमार गांव के ही आशीष मिश्रा के साथ आटो में डिटर्जेंट पाउडर लेकर बस्ती से देईसाड़ की तरफ जा रहे थे। देईसाड़ गन्ना क्रय केंद्र के पास पहुंचते ही सड़क पर कीचड़ के चलते आटो अनियंत्रित हो गया। जिससे सड़क किनारे खड़ी ट्राली में पीछे भिड़ गया। हादसे में आटो में सवार दोनों घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को आटो से बाहर निकालने का प्रयास किया। लेकिन आटो भिड़ने से उसकी बाडी दब गई थी जिससे घायलों को बाहर निकालने में परेशानी हो रही थी।

गैस कटर की मदद से आटो की बाडी काटकर घायलों को बाहर निकालकर पीएचसी बनकटी भिजवाया गया। जहां हालत गंभीर देख दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। देईसाड़ के वीरेंद्र गुप्ता, दिलीप चौधरी, रामबृक्ष चौधरी, बाबूराम चौधरी व बालकेश यादव आदि ने बताया कि गन्ना क्रय केंद्र से आने जाने वाली ट्रैक्टर ट्रालियों के चलते सड़क पर कीचड़ व गड्ढे हो गए हैं। इससे आए दिन राहगीर गिरकर चोटिल हो रहे हैं। अगर सड़क की मरम्मत नहीं कराई गई तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

गृह ऋण दिलाने के नाम पर तीन लाख का गबन जासं,बस्ती: कोतवाली पुलिस ने गृह ऋण दिलाने के नाम पर तीन लाख रुपये के गोलमाल के आरोप में गबन का मुकदमा दर्ज किया है। थानाक्षेत्र के तुरकौलिया राय अमारेडीहा निवासी कृष्ण देव सिंह ने तहरीर देकर बताया है कि उन्हें ऋण दिलवाने के लिए बाघाडीहा हनुमानगंज निवासी विमल पांडेय ने कमीशन के रूप में तीन लाख रुपया अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया। इसके बाद भी ऋण न मिलने पर अपना पैसा वापस मांगा तो देने से मना कर दिया। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के गबन का मुकदमा दर्ज कर जांच एसआई जयप्रकाश पांडेय को सौंपी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.