Basti News : चोरी में वांछित दो इनामिया गैंगस्टर पुलिस के हत्थे चढ़े

79

Basti News/ Harraiya Times

बस्ती। पुरानी बस्ती पुलिस ने स्वॉट व सर्विलांस टीम के साथ संयुक्त कार्रवाई में गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25-25 हजार रुपये के पुरस्कार घोषित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इन्हीं दोनों ने पिछले दिनों सिविल जज सीनियर डिवीजन के स्टेनो के महिला अस्पताल परिसर स्थित आवास में चोरी किया था।

एसओ प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि चांद निवासी दक्षिण दरवाजा कुजड़ा टोला थाना पुरानी बस्ती और नबी हुसैन निवासी सिटी मैरिज हाल के सामने दक्षिण दरवाजा थाना पुरानी बस्ती को पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग से मंगलवार को आधी रात को गिरफ्तार किया गया। दोनों के पास से चोरी के 48 सौ रुपये नगद, आधार कार्ड, एक पेचकस व एक लोहे का राड बरामद हुआ। दोनों पर कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में दोनों आरोपितों ने कोतवाली थाने के तुर्कहिया मोहल्ले के रजिया खातून के घर में तीन दिसंबर की रात और 20 दिसंबर की रात महिला अस्पताल परिसर के आवास में रहने वाले सिविल जज सीनियर डिवीजन के स्टेनो भरत शरण त्रिपाठी के आवास में चोरी करने की बात कबूल की। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बताया कि वे चोरी किए सामान को बेच दिया है। नगदी के अलावा राड, पेचकस, आधार कार्ड बरामद किया गया है।

Note : This story is auto-generated from a syndicated feed. Harraiya Times holds no responsibility for its content.

Check Also | Basti news : सीडीपीओ को अब हर महीने करना होगा 40 केंद्रों का निरीक्षण