Basti News Today : लेखपालों ने तहसील परिसर में किया प्रदर्शन

14

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Basti News Today : लेखपालों ने तहसील परिसर में किया प्रदर्शन, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के व्यवहार पर लेखपाल संघ ने जताई नाराजगी

हर्रैया, बस्ती | लेखपाल संघ की बैठक तहसील परिसर में शनिवार को जिला अध्यक्ष राम सुमेरे की अध्यक्षता में हुई। बैठक के बाद समस्याओं से संबंधित आठ सूत्री ज्ञापन लेकर पदाधिकारी ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंचे। आरोप है कि जैसे ही संघ पदाधिकारियों ने अपनी बात ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के समक्ष रखना शुरू की तो वह भड़क गईं।


संघ के जिलाध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने लेखपालों को बर्खास्त करने तक की बात कह डाली। इससे खफा लेखपालों ने तहसील परिसर में ही नारेबाजी शुुरू कर दी। लेखपाल संघ तहसील अध्यक्ष ललित कुमार ने बताया कि ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आए दिन लेखपालों को प्रताड़ित करती रहती हैं। संगठन इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट परमजीत कौर ने बताया कि लेखपालों का आरोप निराधार है। शासन की मंशा व अनुशासन में कार्य करने के लिए सभी को निर्देशित किया है। जो अनुशासनहीनता करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मौके अजय राज सिंह, नंद लाल, वीरेंद्र, सतीश चंद्र, भोला पासी, सचिन कुमार, कमलेश कुमार, उदय प्रताप सिंह, राजपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.