बस्ती न्यूज़ टुडे : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो शातिर असलहा सप्लायर गिरफ्तार

9

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

बस्ती न्यूज़ टुडे : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो शातिर असलहा सप्लायर गिरफ्तार

रामजानकी मार्ग पर नाल्हीपुर गांव के पास मुठभेड़ हुई। एक बदमाश के पैर में गोली लगी। बुलेटप्रूफ जैकेट ने दरोगा की जान बचाई।

Harraiya | Harraiya Times

बस्ती जिले की छावनी पुलिस व एसओजी टीम ने शनिवार की भोर में दो शातिर असलहा सप्लायर को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। एक गोली वरिष्ठ उपनिरीक्षक श्याम मोहन त्रिपाठी के सीने पर लगी, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट के चलते वह बच गए।

बस्ती न्यूज़ टुडे : थानाध्यक्ष रोहित उपाध्याय ने बताया

थानाध्यक्ष रोहित उपाध्याय ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान शनिवार की भोर में करीब तीन बजे एसओजी के जरिए सूचना मिली कि क्षेत्र के रामजानकी मार्ग से हाइवे को जोड़ने वाले संपर्क मार्ग से दो बदमाश निकल रहे हैं। सूचना मिलते ही मय पुलिस फोर्स के साथ नाल्हीपुर गांव के पास बने शमशान घाट पर घेराबंदी कर दी।

घटना

बदमाशों को आता देख रोकने की कोशिश की, जिस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। एक गोली वरिष्ठ उपनिरीक्षक श्याम मोहन त्रिपाठी के सीने पर लगी गनीमत रही बुलेट प्रूफ जाकेट के चलते वह बच गए। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से प्रद्युमन चौहान घायल हो गया।

बस्ती न्यूज़ टुडे : बदमाशों की पहचान थाना क्षेत्र के

बदमाशों की पहचान थाना क्षेत्र के ढोलवापुर अकला निवासी प्रद्युम्न चौहान व नाल्हीपुर निवासी करामत अली के रूप में हुई। दोनों के पास से एक पिस्टल 32 बोर, कारतूस एक जिंदा व एक खोखा, तमंचा 315 बोर, तमंचा 12 बोर और 820 रुपये नगद बरामद किया गया।

बस्ती न्यूज़ टुडे : थानाध्यक्ष ने बताया…

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों ही अपराधी शातिर किस्म के हैं और अवैध असलहों के सप्लायर हैं। दोनों पर अयोध्या और बस्ती जनपद को मिलाकर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं। पुलिस टीम में चौकी प्रभारी विक्रमजोत पवन कुमार मौर्य, उप निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह, हेड कांस्टेबल कृष्णानंद तिवारी, कांस्टेबल अनिल कुमार यादव, बालेंदु पांडेय, सुदीप गुप्ता, आनंद राय, एसओजी टीम के कांस्टेबल अभिषेक तिवारी, अजय कुमार यादव , विजय यादव भी शामिल रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.