Basti News Today: घर के सामने से कार सवार युवकों ने किया युवती का अपहरण

39

Basti News Today: घर के सामने से कार सवार युवकों ने किया युवती का अपहरण

 बस्ती जिले के परशुरामपुर थाने के अमौली बाजार से सब्जी व्यवसाई की 20 वर्षीय पुत्री का शनिवार की सुबह कार सवार दो बदमाशों ने घर के सामने से ही अपहरण कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली और बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। युवती स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा है।

ये है मामला: घटना शनिवार की सुबह 6.25 बजे की है। युवती के पिता मंडी में सब्जी खरीदने गए थे। मां घर में साफ- सफाई कर रहीं थी, जबकि उसके भाई सो रहे थे। युवती अपने घर के सामने सड़क की दूसरी पटरी पर लगे हैंडपंप से पानी लेने गई थी। जैसे ही वह बाल्टी में पानी लेकर लौटने लगी, तभी पहले से ही टारगेट कर रहे दो बदमाशों ने युवती के पास आकर कार रोकी और उसे खींचकर बैठा लिया।

भोर से मडरा रहे थे युवक: युवती के हाथ से पानी भरी बाल्टी वहीं गिर गई। इसके बाद कार सवार तेजी से परशुरामपुर की तरफ फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह 5 बजे से ही कार सवार दोनों युवक बाजार के आसपास मंडरा रहे थे। पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

थानाध्यक्ष परशुरामपुर अरविंद कुमार शाही ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस अज्ञात कार सवार युवकों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना की छानबीन शुरू कर दी गई है। बाजार में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।