Basti News Today : पेपर लीक के लिये योगी सरकार जिम्मेदार, जिसके पास प्रेस ही नहीं उसे कैसे मिला पेपर छापने का ठेका – जयकरन वर्मा

43

Basti , Harraiya Times

70 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाली भाजपा की योगी सरकार नौजवानों को धोखा दे रही है। यह विचार कांग्रेस के प्रदेश सचिव जयकरन वर्मा ने व्यक्त किया, वे शनिवार को पार्टी कार्यालय पर टीईटी पेपर लीक मामले में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

जयकरन वर्मा ने कहा


पेपर लीक मामले में योगी सरकार को घेरते हुये जयकरन वर्मा ने कहा कि साढे चार वर्ष के भीतर उत्तर प्रदेश में 15 प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हुये। कहा कि मुख्यमंत्री जी का बुलडोजर पेपर लीक करने वालों पर कब चलेगा। पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देते हुये जयकरन वर्मा ने कहा कि टीईटी पेपर लीक के लिये सीधे तौर पर योगी सरकार जिम्मेदार है। जिसके पास प्रिन्टिंग प्रेस ही नही उसे पेपर छापने का ठेका दे दिया गया। कहा कि प्रश्नपत्र छापने का ठेका लेने वाली कम्पनी आरएसएम फिनसर्व लिमिटेड के निदेशक राय अनूप प्रसाद से संजय उपाध्याय की संलिप्तता सामने आयी है। गोरखपुर का निवासी होने और भाजपा विधायक का भाई होने का अनूप प्रसाद को लाभ मिला।

सत्ता के गलियारों में उसकी पैठ के कारण ही उसे पेपर….

सत्ता के गलियारों में उसकी पैठ के कारण ही उसे पेपर छापने की जिम्मेदारी दी गई। इससे स्पष्ट है कि प्रदेश की भाजपा सरकार 20 लाख परीक्षार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की अपराधी है। जयकरन वर्मा ने सवाल किया कि आखिर अनूप प्रसाद और संजय उपाध्याय जैसे लोगों के घरों पर बुलडोजर कब चलेगा।