Basti News Today : कुआनो नदी में नहाने गए तीन युवक डूबे, एक की मृत्यु

0 399

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Basti News: Three teenagers who went to bathe in the river Cuano drowned, one died

Basti News: कुआनो नदी में नहाने गए तीन किशोर डूबे, एक की मौत

📍 Basti | Harraiya Times News Service

उफनाती हुई नदी में नहाने के लिए गए 3 व्यक्ति पानी में डूबने से एक की हुई मौत 2 को सुरक्षित निकाला गया, बस्ती जनपद के थाना सोनहा के अंतर्गत ग्राम चौरा में 3 व्यक्ति पानी में नहाने के लिए गए अचानक तीनों व्यक्त डूबने लगे आस पड़ोस में खड़े कुछ लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी,सूचना मिलते ही ग्राम चौरा मे नहाते समय डूब रहे व्यक्तियों को तत्काल प्रभारी निरीक्षक सोनहा मयफोर्स तथा थानाध्यक्ष वाल्टरगंज के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर दो व्यक्ति को जिंदा बचा लिया व एक व्यक्ति पानी में डूब गया था जिसको प्रभारी निरीक्षक सोनहा तथा नाविकों की मदद से शव को पानी से निकाल लिया गया मृतक का नाम राम नयन गुप्ता पुत्र बुद्धि राम गुप्ता उम्र लगभग 32 वर्ष ग्राम अमरोली सोमाली टोला चिरैयाडार थाना सोनहा बस्ती है।

बस्ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के कुआनो नदी के चौराघाट पर सोनहा थाना क्षेत्र के नहाने गए तीन युवक नदी में डूब गए। 

Basti News: बस्ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के कुआनो नदी के चौराघाट पर सोनहा थाना क्षेत्र के अमरौली शुमाली टोला चिरैयाडाँड़ के रामनयन 30 वर्ष पुत्र बुधिराम, लाल मोहम्मद 15 वर्ष पुत्र नूर मोहम्मद व जाफर अली 15 वर्ष पुत्र अहमद शुक्रवार को दोपहर बाद तीन बजे के करीब नहाने गए थे कि तीनों डूबने लगे। स्थानीय लोगों ने लाल मोहम्मद व जाफर को तो बचा लिया। लेकिन राम नयन गहरे पानी में चला गया, जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। स्थानीय लोगों एवं वाटरगंज थानाध्यक्ष दुर्विजय के प्रयास से घंटों बाद पुलिस के लोगों ने नदी से शव को बरामद किए।

ग्रामीणों की तरफ थानाध्यक्ष वाल्टरगंज दुर्विजय को सूचना दी गई, थाना क्षेत्र के चौरा घाट पर दो व्यक्ति नहाने गए थे और डूब रहे हैं। उक्त सूचना पर तत्परता दिखाते हुए थानाध्यक्ष मय पुलिस बल के तत्काल मौके पर पहुंचे तथा उधर से सोनहा थाना प्रभारी निरीक्षक भी पहुंच गए। स्थानीय लोगों तथा गोताखोरों की मदद से डूब रहे लाल मोहम्मद पुत्र नूर मोहम्मद निवासी अमरौली शुमाली थाना सोनाहा जिला बस्ती को सकुशल बचा लिया गया है तथा रामनयन गुप्ता पुत्र बुद्धिराम निवासी अमरौली शुमाली थाना सोनाहा जिला बस्ती की पानी में डूबने से मृत्यु हो गई है।

Bharatsamachartv news basti | भारत समाचार बस्ती

शव को स्थानीय लोगों व गोताखोरों की मदद से बरामद कर लिया गया है। मृतक के परिजनों से तहरीर प्राप्त कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर शांति एवं कानून व्यवस्था बहाल है। मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, इस घटना को लेकर गांव के लोग सदमे में हैं। बता दें कि इस समय सभी नदियां उफान पर हैं। ऐसे में ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चे नदी में छलांग लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। बाढ़ की स्थिति में गहराई की कोई सीमा नहीं रह गई है। ऐसे में नदी में डूबकर मरने की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.