Basti News : निविदा निरस्त करने की मांग को लेकर जिला पंचायत सदस्यों ने सौंपा ज्ञापन

9

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Harraiya Times , Basti

बस्ती। जिला पंचायत में राजनीति शुरू हो गयी है। सत्ता की ताकत पर हासिल की गई कुर्सी विवादों से घिरती जा रही है। ताजा मामले में जिला पंखयत द्वारा निकाली गई ई- निविदा में सदस्यों का प्रस्ताव न शामिल किये जाने से नाराज लोगों ने सूचना निरस्त किये जाने की मांग को लेकर मोर्चा खोल दिया है। सदस्यों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने पूर्व प्रमुख वीरेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

4 सूत्रीय ज्ञापन में ई- निविदा सूचना निरस्त कर पुनः पारदर्शी ढंग से टेण्डर निकाले जाने की मांग किया गया है। जिलाधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत को भेजे ज्ञापन में कहा गया है कि जिला पंचायत सदस्यों द्वारा दिये गये कार्ययोजना को बिना सम्मिलित किये मनमाने तरीके से अनुचित लाभ हेतु ई- निविदा सूचना जारी कर दिया गया। इसे निरस्त कर सभी जिला पंचायत सदस्यों के प्रस्ताव को कार्ययोजना में शामिल कर पुनः टेण्डर निकाला जाय। 4 सूत्रीय ज्ञापन में सभी सदस्यों के प्रस्ताव को कार्य योजना में शामिल किये जाने, पूर्व में जारी निविदा को निरस्त किये जाने की मांग शामिल है।

यह भी कहा गया है कि टेण्डर किये गये कार्य योजना के कई कार्य पहले से ही दूसरी योजना या विभाग से किया जा चुका है और धन के बंदरबांट के लिये उसे शामिल किया गया है। इस सम्बन्ध में जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी ने कहा कि कुछ जिला पंचायत सदस्यों को समाजवादी पार्टी नेताओं द्वारा बरगलाकर अनावश्यक विवाद खड़ा किया जा रहा है। निविदा में सदस्यों के प्रस्ताव का पूरा सम्मान किया गया है। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.