Basti News : सो रहे युवक पर धारदार हथियार से हमला

15

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

टिनिच/बस्ती। गौर थाना क्षेत्र में महादेवा घाट पंडितपुर के पास शनिवार देर रात घर में अकेले सो रहे युवक पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। रविवार सुबह पड़ोसियों को हुई तो परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी दी।


युवक को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया है। सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय ने भी फोरेंसिंक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। शहर कोतवाली के पटेल चौक निवासी मोहित (35) पुत्र तिलकराम को गौर थाना क्षेत्र के पंडितपुर में नेवासा मिला है। उसने गांव के पास ही सड़क पर जमीन खरीदकर दुकान व मकान बनवा लिया है। वहां वह ट्रैक्टर-ट्रॉली व लोडर वह रात में खड़ा करता है और अकेले ही सोता था।


शनिवार को भी घर पर भोजन करने के बाद सोने चला गया। देर रात उस पर धारदार हथियार से हमला हुआ। अकेले होने के कारण घटनाक्रम के बारे में किसी को भनक नहीं लगी। रविवार की सुबह गांव के कुछ नदी के तरफ जा रहे थे तो उन्हें मोहित नहीं दिखा तो मकान के अंदर उसे देखने चले गए। अंदर का नजारा देख दंग रह गए। मोहित खून से लथपथ होकर तख्त के नीचे पड़ा था। एसओ गौर संजय कुमार ने बताया कि हमले के समय मोहित मकान में अकेला था। हमला किसने और क्यों किया, इन सब की जानकारी की जा रही है। घायल मोहित के पिता की तहरीर पर अज्ञात हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.