Basti News : दस चौकी प्रभारी समेत 22 का तबादला, एक लाइन हाजिर

31

Basti News: 22 transferred including ten outpost in-charge, one line spot

बस्ती : एसपी आशीष श्रीवास्तव ने जिले के कानून व शांति व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के लिए 23 उप निरीक्षक का स्थानांतरण किया है। इनमें कोतवाली की रौता, सोनूपार चौकी समेत दस चौकियों के इंचार्ज बदले गए हैं। डायल 112 के आठ दारोगा को थानों पर तैनाती देने के साथ ही एक को लाइन हाजिर किया है।

कोतवाली के एसआइ अरविद यादव को चौकी प्रभारी रौता, परशुरामपुर के सिकंदरपुर पुलिस चौकी से रितेश सिंह को मुंडेरवा का खजौला चौकी प्रभारी, कोतवाली के सोनूपार चौकी प्रभारी रामभवन प्रजापति को कप्तानगंज का दुबौला चौकी प्रभारी बनाया है। कप्तानगंज थाने से एसआइ ललितकांत को चौकी प्रभारी महराजगंज, लालगंज के रखौना चौकी प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा को चौकी प्रभारी कुदरहा व कुदरहा चौकी प्रभारी रहे शशिकांत को रखौना चौकी की कमान सौंपी है।

कोतवाली के एसआइ राजीव सिंह को चौकी प्रभारी सोनूपार, प्रभारी चौकी टिनिच गौर योगेन्द्र कुमार को प्रभारी चौकी विक्रमजोत, विक्रमजोत चौकी प्रभारी रहे पवन मौर्य को टिनिच चौकी प्रभारी, पशुरामपुर के एसआइ पवन मिश्र को सिकंदरपुर चौकी प्रभारी, चौकी प्रभारी महराजगंज रहे राजेश कुमार गुप्ता को थाना कप्तानगंज, चौकी प्रभारी खझौला रहे एसआई नारायण लाल श्रीवास्तव को थाना मुंडेरवा, दुबौली चौकी प्रभारी जयशंकर पांडेय को कप्तानगंज थाने पर भेजा है।

डायल 112 के एसआइ रामजीत गौड़ को कोतवाली, एसआइ राजकुमार को थाना परशुरामपुर, एसआइ विनोद कुमार शुक्ला को पुलिस लाइन, एसआइ प्रमोद कुमार श्रीवास्तव को कोतवाली, एसआइ गोपाल सिंह को थाना छावनी, रामदरश को थाना नगर, दीप नारायण यादव को थाना मुण्डेरवा, रामजी मिश्र को महिला थाना, सुभाष चंद्र यादव को थाना छावनी और पुलिस लाइन से एसआइ राकेश कुमार मिश्र को कोतवाली भेजा गया है।