Basti News: रालोद नेता पर कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध की फायरिंग

26

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

उत्तर प्रदेश बस्ती न्यूज डेस्क

 उत्तर प्रदेश बस्ती न्यूज डेस्क रालोद नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस के काफिले पर रविवार को दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से हाजी यूनुस का निजी गनर, ड्राइवर समेत पांच लोग घायल हो गए।

इनमें एक की नोएडा अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। आईजी मेरठ प्रवीण कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया। डीएम-एसएसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली।


हाजी यूनुस ने जेल में बंद अपने भतीजे अनस पर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाया है। उधर, हाजी यूनुस के गनर ने भी हमलावरों पर फायरिंग की, जिसमें एक को गोली लगने की सूचना है।
नगर के मिर्ची टोला निवासी हाजी यूनुस बुलंदशहर सदर ब्लाक के प्रमुख रहे हैं, वर्तमान में इनकी पत्नी सीमा परवीन ब्लाक प्रमुख हैं। हाजी यूनुस ने शनिवार को बसपा छोड़कर राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण की थी।

रविवार की दोपहर हाजी यूनुस चार गाड़यिों के काफिले के साथ कोतवाली देहात क्षेत्र के भाईपुरा गांव में एक व्यक्ति के यहां शादी समारोह में भाग लेने गए थे। हाजी यूनुस ने बताया कि भाईपुरा से वह करीब ढाई बजे बुलंदशहर के लिए चल दिए। रास्ते में बंबे पर घात लगाए बैठे कार सवार बदमाशों ने उनकी ओडी गाड़ी सहित पीछे चल रही गाड़ी को घेरकर फायरिंग शुरू कर दी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.