दस मण्डलों से आए खिलाड़ियों को मात देते हुए बस्ती मण्डल चैंपियनशिप

9

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

वशिष्ठ मुनि को समर्पित दो दिवसीय 30वें मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप शुक्रवार को समापन हुआ। दस मण्डलों से आए खिलाड़ियों को मात देते हुए बस्ती मण्डल चैंपियन बना। चार दर्जन से अधिक गोल्ड, सिल्वर और ब्राउंज मेडल हासिल कर यह उपलब्धि हासिल की।

मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि स्वस्थ भारत के लिए एैसे आयोजन होते रहने चाहिए। 70 वर्ष से अधिक उम्र के खिलाड़ियों और महिलाओं के जज्बे की सराहना करते हुए इसे समाज के लिए अनुकरणीय बताया।

विशिष्ट अतिथि एशियन गोल्ड मेडलिस्ट अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी डॉ. बाबा दीन चौधरी ने इस आयोजन को उत्तर प्रदेश के लिए शानदार उपलब्धि बताया। कार्यक्रम संयोजक राना दिनेश प्रताप सिंह और सचिव नीलू मिश्रा ने अतिथियों और खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए कहा कि बस्ती में यह आयोजन अब हर साल होगा।

वहीं 100 मीटर रेस और 80 मीटर हर्डल रेस (बाधा दौड़) में वाराणसी की नीलू मिश्रा ने अपना ही रिकार्ड तोड़ते हुए नया कीर्तिमान बनाया। बस्ती कि सिम्मी भाटिया को पराजित कर प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि बस्ती की ही संध्या दीक्षित तीसरे स्थान पर रहीं। प्रदेश के कुल 30 जनपदों में से प्रतियोगिता में 250 से अधिक प्रतिभागी शामिल हुए। सबसे अधिक संख्या में खिलाड़ियों में महिला और पुरुष संवर्ग में बस्ती की प्रतिभागिता रही। द्वितीय स्थान पर कानपुर के प्रतिभागी रहे। 30वें मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप

Read More: अकाउंट खुलवाते ही मिलता है लाखों का फायदा, तीन गुना बढ़ गए जन धन खाते

Get real time updates directly on you device, subscribe now.