बस्ती क्राइम न्यूज़ : महिला का मिला कंकाल, गांव में हड़कंप, मुंडेरवा थाना क्षेत्र का मामला

0 50

Harraiya Times News Service;

बस्ती.  डेढ़ महीने पहले गायब हुई महिला का मिला कंकाल : शनिवार को मुंडेरवा थाना क्षेत्र के उमरी अहरा गांव के पास नदी में एक नर कंकाल दिखाई दिया. कंकाल देख लोगों को डेढ़ माह पहले उमरी गांव से गायब महिला का कंकाल होने का अंदेशा हुआ. लोगों ने इस बात की जानकारी दिवंगत के घरवालों को दिया. मौके पर पहुंचे युवक ने कंकाल की पहचान अपनी मां गुलाबी देवी के रूप में किया.

उमरी अहरा गांव की 55 वर्षीय गुलाबी देवी पत्नी शिवप्रसाद 25 सितंबर की रात को रहस्मय तरीके से गायब हो गई थी

उमरी अहरा गांव की 55 वर्षीय गुलाबी देवी पत्नी शिवप्रसाद 25 सितंबर की रात को रहस्मय तरीके से गायब हो गई थी. उनका टार्च और चप्पल बूधा स्थित कठिनइया नदी के पुल पर मिला था. उसी आधार पर परिवारीजनों ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से दो दिन तक नदी में उनकी तलाश किया, कितु सफलता नहीं मिली. 28 सितंबर को मुंडेरवा थाने में गुमशुदगी दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया. शनिवार को उनका कंकाल कठिनइया नदी के पुल से लगभग तीन किलोमीटर दूर अहरा गांव के किनारे पाया गया. महिला की पहचान उसके कपड़े और पैर टूटने के बाद पैर में पड़े लोहे की राड के आधार पर उसकी देवरानी और बड़े लड़के सुरेंद्र ने की. परिवारवालों ने कंकाल निकलवाकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया.

प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुंवर ने कहा कि उन्हें गायब महिला के कंकाल मिलने की जानकारी नहीं है. बताया कि महिला की गुमशुदगी भी थाने में दर्ज नहीं है.