Basti COVID updates : एक ही परिवार के दो लोग सहित जिले में कुल 27 मिले पॉजिटिव

13

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शहर के एक ही परिवार के दो लोग सहित कुल 27 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। ज्यादातर लोग कोरोना के लक्षण पाए जाने पर जांच करा रहें, जिसमें वह संक्रमित मिल रहे हैं। कोरोना के ज्यादातर मामले हल्के लक्षण के ही मिल रहे हैं।

शहर के शहर के साईं कृपा न्यू कॉलोनी खौरहवा में एक ही परिवार के दो लोग संक्रमित मिले हैं। भानपुर के अईला कला में भी एक ही परिवार के दो लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। ओपेक अस्पताल कैली परिसर, मेडिकल कॉलेज, जयपुरवा, आवास विकास कॉलोनी, सदर ब्लॉक के मुड़कट्टी, दुदराक्ष, शहर से सटे गंगापुर दिराली, रसूलपुर में कोविड के केस मिले हैं।

हर्रैया क्षेत्र के मुंडेलवा, मिर्जापुर, रुधौली क्षेत्र के लोहरौली, हनुमानगंज, बनकटी ब्लॉक का मुंडेरवा कस्बा, भैंसा पांडेय, डोरिया, कुदरहा ब्लॉक का गोनार, परसरामपुर ब्लॉक क्षेत्र के धुरधा, विक्रमजोत के बाघानाला, गौर ब्लॉक के मझौवा चौधरी में पॉजिविट केस जांच में पाए गए हैं।

शहर के रेलवे स्टेशन पर गैर प्रांत से आने वालों की जांच आरआरटी द्वारा की जा रही थी। स्टॉफ की कमी से टीबी अस्पताल में जांच का कार्य प्रभावित रहा। जिला अस्पताल, जिला महिला अस्ताल सहित ब्लॉकों में जांच का कार्य किया जा रहा है। जिला सर्विलांस ऑफिसर डॉ. सीएल कन्नौजिया का कहना है कि जो भी पॉजिटिव केस मिल रहे हैं, सभी की मॉनीटरिंग की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.