Basti : परशुरामपुर थाने से महज दो सौ मीटर दूर बस्ती में भिड़े भाजपा-बसपा समर्थक, दरोगा समेत आधा दर्जन घायल

13

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Basti : बस्ती में भिड़े भाजपा-बसपा समर्थक, दरोगा समेत आधा दर्जन घायल

जिले के परशुरामपुर थाने से महज दो सौ मीटर दूर परसरामपुर-पठकापुर संपर्क मार्ग तिराहे पर स्थित बहुजन समाज पार्टी के कार्यालय पर शनिवार की रात करीब 11.20 बजे आधा दर्जन लग्जरी गाड़ियों से पहुंचे भाजपा-बसपा समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए हैं। दो पुलिसकर्मी भी चोटिल हुए हैं।

दोनों पक्षों की भिड़ंत के दौरान बसपा कार्यालय के बाहर खड़ी बसपा उम्मीदवार राजकिशोर सिंह की गाड़ी और दो अन्य फॉर्च्यूनर पर कोल्डड्रिंक की बोतल, पत्थर व डंडे से वार कर शीशे तोड़ दिए गए। हंगामा सुन कार्यालय के अंदर बैठे राजकिशोर सिंह व उनके सहयोगी बाहर निकले तब तक उत्पात मचा रहे अराजक तत्व अपने वाहनों पर सवार होकर परशुरामपुर थाने की तरफ भाग निकले।

बसपाइयों ने इसकी सूचना तत्काल परशुरामपुर थानाध्यक्ष को दी। उसी दौरान उसी रास्ते से गुजर रही भाजपा की प्रचार में लगी दो फॉर्च्यूनर पर बसपा समर्थकों ने ईंट-पत्थर और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराया। दोनों पक्षों की आधा दर्जन लग्जरी गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। जानकारी के अनुसार कार्यालय पर मौजूद बसपा प्रत्याशी राजकिशोर सिंह और उनके भाई बृजकिशोर सिंह डिंपल सुरक्षित हैं। इस घटना में एक दरोगा और सिपाही घायल हुए हैं। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि परशुरामपुर तिराहे पर बसपा व भाजपा समर्थकों के बीच में झड़प की सूचना मिली है। मौके पर फोर्स पहुंच चुकी है। दोनों पक्षों के कुछ लोग भी घायल हुए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.