Barabanki News: वृद्धा की मौत, हत्या की आशंका

89

Barabanki News: Death of old woman, fear of murder

Barabanki News

(बाराबंकी)। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए घर से बाहर निकली वृद्धा का शव शुक्रवार को करीब 16 घंटे बाद नाले में पड़ा मिला। शव अर्धनग्न हालत में मिला, जिससे दुष्कर्म और हत्या की आशंका जताई जा रही है। जहां यह घटना हुई, इससे पहले भी दो वृद्ध महिलाओं के शव संदिग्ध हालात में मिल चुके हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की करीब 64 वर्षीय वृद्धा बृहस्पतिवार सुबह करीब 11 बजे शौच के लिए घर से निकली थी। काफी देर बाद भी नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। खोजबीन पूरी रात चलती रही। शुक्रवार सुबह गांव से करीब 700 मीटर की दूरी पर नाले के पास वृद्धा की चप्पल, कपड़े, एक पायल और शौच के लिए ले जाई गई बोतल मिली। जबकि वृद्धा का शव अर्धनग्न हालत में नाले में पड़ा था। यह देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। ग्रामीण आशंका जता रहे थे कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है और गला घोट कर हत्या की गई है। करीब एक घंटे बाद एसपी दिनेश कुमार सिंह और सीओ हर्षित चौहान भी पहुंच गए। अधिकारियों ने भी प्रथमदृष्टया गला घोटकर हत्या की आशंका व्यक्त की है। सीओ हर्षित चौहान ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट होगा। दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। यह मेडिकल जांच के बाद ही पता चल पाएगा।
भड़क उठे राज्यमंत्री, कहा-जल्द करिए खुलासा

रामसनेहीघाट (बाराबंकी)। वृद्धा का शव मिलने के बाद मौके पर पहुंचे खाद रसद एवं नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री सतीश शर्मा भड़क गए। मंत्री ने पुलिस अधिकारियों से साफ कहा कि ऐसे नहीं चलेगा। पूर्व में हुई घटना के साथ इस मामले का भी तत्काल खुलासा किया जाए। उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत कर सभी घटनाओं के बारे में जानकारी हासिल की और परिजनों को आश्वासन दिया कि सब कुछ सामने आएगा। अगर इसमें कोई दोषी है तो सलाखों के पीछे होगा। इस मौके पर मंत्री ने बीती 17 दिसंबर को हुई वृद्धा की संदिग्ध हालात में मौत के बारे में भी जानकारी लेने के बाद पुलिस अधिकारियों से अब तक हुई जांच के बारे में जानकारी ली।

Note : This story is auto-generated from a syndicated feed. Harraiya Times holds no responsibility for its content.