Ballia News: चार वाहन चोर गिरफ्तार, छह बाइकें बरामद

100

Ballia News: चार वाहन चोर गिरफ्तार, छह बाइकें बरामद

Ballia News | Harraiya Times

बलिया। शहर कोतवाली पुलिस ने चार शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से छह बाइकें बरामद की है। आरोपियों से देसी पिस्टल भी बरामद की गई है। एएसपी डीपी तिवारी ने बताया कि चारों आरोपी गैंगस्टर एक्ट के भी आरोपी हैं।

उनके खिलाफ कई थानों में एक दर्जन से ऊपर मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को इनकी काफी समय से तलाश थी। यह वाहनों को चोरी कर उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर आसपास के जनपदों और बिहार में बेचते थे। साजिश रच रहे सतीश सैनी पुत्र स्व. मुन्ना सैनी निवासी गोठहुली थाना बांसडीह रोड, राजा गौड़ पुत्र स्व. रामभजन गौड़ निवासी रतसड़ थाना गड़वार, दीपक तिवारी पुत्र स्व. राजमोहन तिवारी निवासी बहुवारा थाना सहतवार, योगेश उर्फ मोहन राय पुत्र सुनील राय निवासी देवकली थाना सुखपुरा को रामजानकी मंदिर मकदूमही के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से पांच बाइक और एक बुलेट बरामद किया गया। जामा तलाशी में अभियुक्त दीपक तिवारी के कब्जे से एक देसी पिस्टल बरामद हुई।

कड़ाई से पूछने पर बताया कि जनपद के कई स्थानों से वाहन चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। चोरी की गाड़ियों पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर आसपास के जनपदों और बिहार में बेच देते हैं। बरामद बाइक और बुलेट भी चोरी की है। बुलेट को 10 दिसंबर को हरिपुर मिड्ढी के पास से चोरी किया गया था। आरोपियों के खिलाफ खेजुरी, गड़वार, सुखपुरा, शहर कोतवाली, बांसडीह रोड, रसड़ा, सहतवार, दुबहर, उभांव, भीमपुरा आदि थानों में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Note : This story is auto-generated from a syndicated feed. Harraiya Times holds no responsibility for its content.